मनोरंजन / टाइगर श्रॉफ ने -1 डिग्री तापमान में बिना शर्ट के लगाई दौड़, शेयर किया वीडियो

Zoom News : Dec 14, 2021, 05:32 PM
मुंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। अपने अभिनय के साथ-साथ वह जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं और सभी को प्रेरित करते नजर आते हैं। उनके सोशल मीडिया पेज पर वर्कआउट के कई वीडियोज हैं जिसे करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। अब टाइगर ने ऐसा कुछ कर दिखाया है जिसे देखकर फैन्स ही नहीं सितारे भी हैरान रह गए। वह कड़कड़ाती ठंड में शर्टलेस होकर दौड़ लगा रहे हैं। उन्होंने खुद पोस्ट कर यह जानकारी दी है। टाइगर के इस लेटेस्ट पोस्ट पर अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है। वहीं फैन्स तो उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

टाइगर का कारनामा

टाइगर ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि वहां का तापमान माइनस एक डिग्री है। शर्टलेस होकर वह पेडों के बीच दौड़ लगा रहे हैं। टाइगर ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘मेरे दिन की शुरुआत करने के लिए प्रकृति का क्रायोथेरेपी। -1 डिग्री।‘ गौरतबल है कि क्रायोथेरेपी एक तरह का ट्रीटमेंट होता है जिसमें फ्रीजिंग के जरिए असामान्य टिश्यू को हटाया जाता है।

सितारों और फैन्स के कमेंट्स

टाइगर के इस पोस्ट पर एली अवराम लिखती हैं, ‘ओके, नेक्स्ट लेवेल।‘ उनकी करीबी दोस्त दिशा पाटनी ने कमेंट किया- ‘Lol’. रकुल प्रीत ने लिखा- ‘वोह्ह, इतनी ठंड में।‘ राहुल देव ने कहा- ‘सुपर्ब।‘ वहीं टाइगर के फैन्स में से एक ने कमेंट किया, ‘बाप रे -1 डिग्री, टाइगर भाई आपको सलाम।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘दिखाने की जरूरत नहीं है भाई. मुझे पता है आप हॉट हैं।‘ एक अन्य ने कहा- ‘असली टाइगर की तरह।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER