बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ ने शर्टलेस होकर दिखाई बॉडी तो ऋतिक रोशन ने दिए '10 नंबर'

News18 : Feb 26, 2020, 12:57 PM
बॉलीवुड डेस्क  | फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपने झंड़े गाड़े थे। टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। फिल्म में जबरस्त एक्शन सीन्स थे। इस फिल्म में टाइगर के एक्शन को देखने के बाद से ऋतिक उनके कायल हो गए थे और दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत हुई। टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टाइगर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। टाइगर का ये रॉ लुक फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो शर्टलेस है। इस तस्वीर में वो अपनी जबरदस्त बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में टाइगर वॉर के मूड में नजर आ रहे हैं। उनके दोनों हाथ में हथियार दिखाई दे रहा है। टाइगर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, उम्मीद करता हूं मैं सिंगल पीस में इससे बाहर निकलने में कामयाब रहूंगा।

टाइगर की ये तस्वीर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को काफी पसंद आई है। ऋतिक रोशन ने टाइगर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दस नंबर'। टाइगर के फैंस को भी उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है।

'बागी 3' में टाइगर और श्रद्धा के साथ साथ रितेश देशमुख और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। टाइगर अपने पापा जैकी श्रॉफ के साथ पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले बागी और 'बागी 2' बन चुकी है। ये इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। 'बागी 2' में टाइगर के साथ दिशा पाटनी नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER