Entertainment News / अगर अक्षय से लड़ाई हुई तो कौन जीतेगा? टाइगर श्रॉफ ने दिया ऐसा जवाब

Vikrant Shekhawat : Mar 18, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में लगातार बिजी चल रहे हैं. दोनों सितारे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के नए-नए तरीके लेकर फैन्स के सामने आ रहे हैं. कभी अक्षय तो कभी टाइगर, दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक्शन के साथ-साथ जबरदस्त कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर से ऐसा सवाल पूछ लिया कि वह उसका जवाब देने में झिझकते हुए नजर आए.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शामिल हुए थे. जहां उन्होंने जमकर एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधे, साथ ही साथ अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को खूब प्रमोट भी किया. इसी दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया कि अगर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की लड़ाई होती है तो कौन जीतेगा? पहले तो अक्षय कुमार इस सवाल से बचते हुए नजर आए. फिर उन्होंने कहा कि उम्र के हिसाब शायद मैं, लेकिन असल मैं ये, क्योंकि ये छोटी उम्र का है तो ये जीतेगा.

अक्षय कुमार आगे कहते हैं कि अगले 3 साल में 60 का हो जाऊंगा. हालांकि टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि, आप तो बेइज्जती कराओगे मेरी. उम्र बस एक नंबर है इनके सामने. जिसके बाद दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिलता है. लेकिन दोनों ही एक से बढ़कर एक हैं, तो कौन जीतेगा ये कह पाना मुश्किल है.

बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह टाइगर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. इससे पहले भी एक वीडियो में देखा गया था कि जिस गेट को खोलने के लिए टाइगर अपनी पूरी ताकत लगा देते हैं, उसे अक्षय चुटकी में खोल देते हैं. हालांकि ये दोनों ही वीडियो काफी फनी थी. दोनों की कैमिस्ट्री को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां काफी मजेदार होने वाली है. ये पिक्चर ईद के मौके पर थिएटर में लगेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER