बॉलीवुड / एक्शन, इमोशन से भरपुर है टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 का ट्रेलर

AajTak : Feb 06, 2020, 12:12 PM
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कूपर स्टारर बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में टाइगर का दमदार एक्शन, फाइट सीक्वेंसेज, वॉर लोकेशन और रिश्तों का इमोशनल टच, सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की याद दिलाता है। फिल्म के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ बड़े मशीनों और हेलिकॉप्टर्स के बीच खतरनाक स्टंट्स करते दिख रहे हैं।

यूट्यब पर बागी 3 का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। 3 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर में आप फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। फिल्म के ट्रेलर में जहां जबरदस्त एक्शंस हैं वहीं इसमें भावनाओं में डूबे भाई को भी देखा जा सकता है। ट्रेलर के मुताबिक टाइगर अपने भाई (रितेश देशमुख) को बचाने के लिए हर सरहद पार करने को तैयार है। भाई को बचाने के लिए वह सीरिया तक जाता है।

ट्रेलर को देख आपको कई बार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का एहसास होगा। टाइगर श्रॉफ का शर्टलेस एक्शन, लोकेशन और गाड़ि‍यों का जलना काफी हद तक टाइगर जिंदा है से मिलता-जुलता है।

हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हुआ था। पोस्टर में टाइगर श्रॉफ टैंकर्स, हेलिकॉप्टर्स और आग की लपटों के आगे खड़े नजर आ रहे हैं। शर्टलेस टाइगर फाइट मोड में हाथ में राइफल लिए देखे जा सकते हैं। फिल्म के पोस्टर से ही इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की उम्मीद की जा सकती है।

ये कलाकार भी हैं फिल्म का हिस्सा

अहमद खान निर्देश‍ित बागी 3 में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर पहले ही काफी बज बना हुआ है। लोगों को फिल्म में टाइगर के एक्शन के अलावा श्रद्धा कपूर संग दोबारा उनकी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इससे पहले बागी में दोनों की जोड़ी ने कमाल कर दिया था। टाइगर और श्रद्धा के अलावा बागी 3 में रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, आशुतोष राणा, सतीश कौश‍िक, चंकी पांडे, नोरा फतेही, अनु कपूर भी हैं। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER