मंनोरजन / टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कराया धमाकेदार फोटोशूट, तस्वीरें देखकर हैरान रह गए लोग

News18 : Jul 24, 2020, 05:05 PM
मुंबई। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अक्‍सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब कृष्‍णा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। कृष्णा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में कृष्णा का बोल्ड अवतार देखकर सभी हैरान रह गए हैं। कृष्णा के इस लेटेस्ट फोटोशूट को फैंस की प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं। इसके साथ ही उनके बोल्ड अवतार की कई सेलेब्रिटीज ने भी तारीफ की है।

View this post on Instagram

📸: @streetstylebombay

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्‍णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। इस फोटोशूट में उनकी चेहरा जूम करके दिखाया गया है। वहीं कृष्णा के चेहरे के हाव-भाव देखकर वो किसी मॉडल से कम नहीं लग रही हैं। इसके साथ ही उनका कॉन्फिडेंस बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देने के काबिल है। कृष्णा इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं और यही कारण है कि उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यहां देखें उनकी तस्वीरें-

कृष्णा पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन उनका ये अंदाज फैंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। फैंस की ताबड़तोड प्रतिक्रियाओं के साथ-साथ कृष्णा को कई सेलेब्रिटीज की भी तारीफें मिली हैं। इनमें उनकी मां आएशा श्रॉफ, खास दोस्त दिशा पाटनी के साथ-साथ अनन्या पांडे, अथिया शेट्टी, करिश्मा तन्ना और निधि अग्रवाल भी शामिल हैं। सभी कृष्ण के इस फोटोशूट पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

कृष्णा भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वो इंस्टाग्राम पर जुड़े अपने फॉलोवर्स के साथ अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के लिए प्यार जताने से भी पीछे नहीं हटती हैं। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल प्लेयर एबन हेम्स को डेट कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER