दुनिया / पत्नी Tiktok पर पोस्ट करती थी सेक्सी वीडियोज, पति ने बेटी के सामने मारीं 14 गोलियां, फिर...

Zoom News : Jan 29, 2021, 09:24 PM
ब्राजील | सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियोज पोस्ट करना एक महिला को इस कदर भारी पड़ गया कि देखते ही देखते उसका पूरा परिवार उजड़ गया। मामला ब्राजील का है। यहां एक टिकटॉक स्टार (Tiktok Star) की उसके पति ने इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह सेक्सी वीडियोज पोस्ट किया करती थी। जानकारी के मुताबिक पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को भी लोगी मार ली। इस पूरी घटना की गवाह बनी दंपति की 6 साल की बेटी। 

पत्नी की इस आदत से नाराज था पति 

डेली मेल की खबर के मुताबिक टिकटॉक पर सेक्सी वीडियो पोस्ट करने वाली 35 वर्षीय इलियाने फेरेरा सिओलीन (Eliane Ferreira Siolin) की उसके पति ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात से पहले दोनों के बीच टिकटॉक पर किए गए पोस्ट को लेकर काफी बहस भी हुई थी। जिसके बाद गुस्साए पति ने अपनी 6 साल की बेटी के सामने ही पत्नी को एक के बाद एक 14 गोलियां मारीं, इसके बाद खुद आत्महत्या कर ली। बच्ची फिलहाल दंपति के रिश्तेदारों के पास है। 

पति ने पत्नी को 14 गोलियां मारीं

पुलिस को दोनों के शव उनके घर के पीछे बरामदे में मिले हैं। पुलिस को इलियाने के शरीर पर गोलियों के 14 घाव मिले, जबकि उसके पति के सिर पर एक गोली का निशान मिला।

6 साल की मासूम बच्ची बनी घटना की गवाह 

बता दें कि सोशल मीडिया पर इलियाने के लाखों फॉलोअर्स हैं। वह टिकटॉक पर अपने सेक्सी फोटोज और वीडियोज डाला करती थी जिससे उसका पति काफी नाराज था। दोनों के बीच पहले भी कहासुनी होती थी लेकिन 24 जनवरी को एक पारिवारिक पार्टी के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER