बिग बॉस 14 / Big Boss के घर में Wild Card से एंट्री लेंगी Tik-Tok स्टार सोनाली फोगाट

Zoom News : Dec 20, 2020, 01:26 PM

अक्सर चर्चा में रहने वाली हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का अब नया अवतार देखने को मिलेगा। यह रूप होगा टीवी रियल्टी शो Big Boss की प्रतिभागी का। पता चला है कि Tik-Tok स्टार सोनाली फोगाट को Big Boss सीजन-14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने वाली है। हालांकि इससे पहले भी वह कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। इनमें से एक विवाद थोड़े ही दिन पहले एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का भी है। आइए सोनाली के बारे में थोड़ा विस्तार से जानें...

सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के भूथान गांव से ताल्लुक रखती हैं। पिता खेती बाड़ी का काम संभालते है। तीन बहन और एक भाई में से एक सोनाली की शादी हिसार के हरिता में रहते अपनी बहन के देवर संजय फोगाट से हुई थी। इकलौती बेटी को उन्होंने हॉस्टल में छोड़ा हुआ है। इनका हिसार में घर और कई दुकानें हैं तो ढंढूर गांव में भी काफी जमीन है। 2016 में सोनाली के पति संजय फोगाट की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उस वक्त सोनाली मुंबई में थी।

BJP में एक्टिव, TV सीरियल ‘अम्मा’ में नवाब शाह की पत्नी बनी

सोनाली करीब एक दशक से BJP में एक्टिव हैं। इस वक्त पार्टी के महिला मोर्चे की नेशनल वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट हैं। इससे पहले सोनाली ने हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का काम किया है। फिर वह रूपहले पर्दे पर मायानगरी मुंबई चली गई। बीते दिनों आए टीवी सीरियल 'अम्मा' में सोनाली ने नवाब शाह की पत्नी का रोल निभाया।

बहन और जीजा के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
सोनाली फोगाट ने पिछले साल अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि उन्होंने सोनाली के साथ मारपीट की थी और धमकी भी दी।

भारत माता की जय ना बोलने वालों को कहा था 'पाकिस्तानी'
विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी सोनाली फोगाट चर्चा में रही। उन्होंने आदमपुर सीट पर भाजपा की टिकट पर कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई के मुकाबले चुनाव लड़ा, लेकिन 30 हजार से ज्यादा वोट से हार गई थीं। उन्होंने 'भारत माता की जय' न बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे विपक्ष की साजिश करार देते हुए कहा था कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया।

फिर मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़
इसके बाद इसी साल अगस्त में सोनाली एक बार फिर उस वक्त विवाद में आ गई, जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में सोनाली फोगाट हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ मारती दिख रही थीं। वीडियो में सोनाली फोगाट के साथ पुलिसकर्मी एकदम मूकदर्शक की भूमिका में दिखे। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने शिकायत दर्ज की। अब यह मामला होर्ट में है।

...और अब यह देखेंगे आप लोग
बिग बॉस कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो है। जल्द ही इसमें हरियाणा की यह विवादित महिला नजर आने वाली हैं। शो में जल्द ही कुछ अन्य वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। घर की ताजा जानकारी देने वाले द खबरी की जानकारी के मुताबिक इस शो में हरियाणा की BJP नेता सोनाली फोगाट को वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER