मुंबई / छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने अपनी जान दे दी, भारत माता से माफी मांगी

Zoom News : Dec 14, 2020, 07:53 AM
महाराष्ट्र के सोलापुर के पंढरपुर शहर में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की तीन लोगों के उत्पीड़न से परेशान थी, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की को 7 दिसंबर को फांसी दी गई थी। लड़की द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट के अनुसार, वह सेना में शामिल होना चाहती थी। उसने सुसाइड नोट में तीनों आरोपियों के नाम भी लिखे हैं।

एक समाचार एजेंसी के अनुसार, पंढरपुर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक प्रशांत भस्मी ने बताया, "हमने तीनों लोगों को आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। सुसाइड नोट के अनुसार, एक आरोपी ने लड़की का हाथ पकड़ा था और उसे बताया था।" इसके बारे में। मुझे ना बोलने की धमकी दी गई। "

प्रशांत भसमी ने कहा कि लड़की की मौत के तीन दिन बाद, उसके परिवार को उसकी एक नोटबुक में एक सुसाइड नोट मिला। नोट में लड़की ने लिखा है कि सेना की वर्दी और तिरंगे वाले बैज का उसका सपना सच नहीं होगा क्योंकि वह तीन लोगों को परेशान करके आत्महत्या करने जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने सुसाइड नोट के हवाले से कहा कि लड़की ने तीन लड़कों पर सेना में शामिल होने के उनके सपनों को खत्म करने का आरोप लगाया। लड़की ने अपने जीवन को समाप्त करने के लिए 'भारत माता' और अपने माता-पिता से माफी मांगी है। अधिकारी ने कहा कि नोट में लड़की ने आरोप लगाया कि तीनों आरोपी उसकी निंदा करते थे, जिसके कारण वह परेशान थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER