स्मार्टवॉच / Titan की तीन नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

Zoom News : Feb 09, 2021, 04:58 PM
Titan ने भारत में अपने नए फिटनेस ब्रांड TraQ के तहत तीन नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है. ये वॉच TraQ Lite, TraQ Cardio और TraQ Triathlon हैं. इनमें इन-बिल्ट GPS और हार्ट-रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने कहा है कि TraQ को खासकर स्पोर्ट्स लवर्स के लिए तैयार किया गया है. इन वॉच को ऑफिशियल टाइटम ऑनलाइन स्टोर और ऐमेजॉन और टाटा क्लिक जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से भी खरीदा जा सकता है.

Titan TraQ Lite एक एंट्री-लेवल एक्टिविटी-ट्रैकिंग वॉच है. इसकी कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे ग्रीन, ऑरेंज, रेड और येलो कलर वेरिएंट्स में खरीद पाएंगे. ये वॉच चेस्ट स्ट्रैप के साथ आती है. इससे यूजर्स वर्कआउट-बेस्ड ट्रेनिंग के दौरान हार्ट रेट्स चेक कर पाएंगे.  इससे यूजर्स 25 तक वर्कआउट सेंशन्स रिकॉर्ड कर पाएंगे.

वहीं, Titan TraQ Cardio की कीमत भारत में 16,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे ग्रीन, ऑरेंज और येलो कलर वेरिएंट्स में खरीद पाएंगे. इसी तरह TraQ Triathlon की कीमत भारत में 17,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

Titan TraQ Cardio और TraQ Triathlon में GPS दिया गया है. इसमें MediaTek की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. GPS इंडिपेडेंट तरीके से काम कर सकता है. इसके लिए स्मार्टफोन को कनेक्ट करने की जरूरत नहीं होगी. साथ ही इनमें हार्ट-रेट मॉनिटरिंग का भी फीचर दिया गया है. इन दोनों ही वॉच में 5ATM तक वाटर रेसिस्टेंस और मड एंड इंपैक्ट रेसिस्टेंस दिया गया है.

साथ ही ही इन दोनों वॉच में 290mAh की बैटरी दी गई है और स्टैंडर्ड मोड में ये 7 दिन तक चल पाएंगी. इन्हें किसी भी ANT इनेबल्ड डिवाइस से भी कनेक्ट किया जा सकता है. कंपनी ने जानकारी दी है कि इनमें ट्रांसफ्लेक्टिव डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. ऐसे में ब्राइट आउटडोर कंडीशन में क्लीन विजिबिलिटी मिलेगी.

TraQ Cardio और TraQ Triathlon में रेगुलर स्मार्टवॉच वाले फंक्शन्स जैसे- मैसेज अलर्ट्स, वेदर अपडेट्स, अलार्म स्टॉपवॉच और म्यूजिक कंट्रोल भी दिए गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER