TMC / टीएमसी नेता मुकुल रॉय कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Sep 02, 2021, 07:15 PM

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दिग्गज मुकुल रॉय को गुरुवार को कोलकाता में एसएसकेएम स्वास्थ्य सुविधा में भर्ती कराया गया था, एक रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अपने सुरक्षा अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य सुविधा में घूमते देखा गया था।


रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉय को उनके सोडियम और पोटेशियम के स्तर में वृद्धि के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 67 वर्षीय राजनेता इस साल जुलाई में चेन्नई में एक स्वास्थ्य सुविधा में कोरोनोवायरस बीमारी (कोविड -19) के सिरदर्द के कारण अपनी पत्नी कृष्णा की मृत्यु के बाद से बीमार चल रहे हैं।


मुकुल रॉय, टीएमसी के संस्थापक व्यक्तियों में से एक और पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक उत्कृष्ट चेहरा, ने अपनी पार्टी छोड़ दी और 2017 में प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। उन्होंने इस साल का विधानसभा चुनाव कृष्णानगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के साथ लड़ा। और जीत गए। हालांकि, भाजपा चुनाव नहीं जीत पाई और पश्चिम बंगाल में सरकार बनाई।


11 जून को, मुकुल रॉय पार्टी सुप्रीमो और नेता मंत्री ममता बनर्जी के साथ टीएमसी में लौट आए और इस पल को "परिवार के लड़के की घर वापसी" के रूप में वर्णित किया और आरोप लगाया कि भाजपा ने अब किसी को भी सम्मान और शांति के साथ रहने की अनुमति नहीं दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER