Mahua Moitra News / टीएमसी की MP महुआ मोइत्रा को विवादों के बीच मिली बड़ी जिम्मेदारी, अब संभालेंगी ये पद

Zoom News : Nov 13, 2023, 08:30 PM
Mahua Moitra News: टीएमसी ने सांसद महुआ मोइत्रा को एक नई जिम्मेदारी दी है। टीएमसी ने सांसद महुआ मोइत्रा को कृष्णानगर (नादिया उत्तर) का पार्टी जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। टीएमसी ने सांसद को ऐसे समय में ये जिम्मेदारी दी है, जब वो लोकसभा में पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोपों से घिरी हुई हैं। जानकारी दे दें कि अभी हाल ही में लोकसभा की एथिक्स कमेटी ने उनकी सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की थी।

ममता बनर्जी को दिया धन्यवाद

हालांकि मोइत्रा इस जिम्मेदारी को लेकर खुश लग रही हैं, उन्होंने पद मिलने के बाद सीएम ममता बनर्जी का धन्यवाद दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा, ''मुझे कृष्णानगर जिले का प्रेसिडेंट नियुक्त करने पर ममता बनर्जी और टीएमसी का धन्यवाद। मैं पार्टी के साथ हमेशा कृष्णानगर के लोगों के लिए काम करूंगी।''

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी

बता दें कि टीएमसी ने संगठन में ये बड़ा फेरबदल उस वक्त किया है जब आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुईं हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टीएमसी ने लोकसभा की तैयारी को ध्यान में रखते हुए ये फेरबदल किया है। बता दें कि टीएमसी सांसद इन दिनों'कैश फॉर क्वेरी' के आरोपों का सामना कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने लोकसभा एथिक्स कमेटी पर   सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा था। गौरतलब है कि आरोपों की जांच कर रही कमेटी ने अपनी रिपोर्ट लोकसभा स्पीकर को सौंपी और साथ ही सांसद की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER