Gas cylinder / गैस सिलेंडर पर बड़ा ऑफर, मिल रहा है 700 रुपये का कैशबैक

Zoom News : Jan 25, 2021, 11:23 AM
Gas Cylinder: पेटीएम अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर ले कर आया है। पेटीएम के जरिये गैस सिलेंडर की पहली बुकिंग करने वाले कस्टमर को 700 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। यूजर्स पेटीएम की इस स्कीम को लेकर काफी उत्साहित हैं।

बताया जा रहा है कि 700 रुपये तक का कैशबैक यानी कि एक सिलेंडर भराने के दाम के बराबर ही है। लखनऊ में गैस सिलेंडर की कीमत 732 रुपये प्रति 14.2 किलो है वही वाराणसी में इसकी कीमत 754.50 रुपये है।

ऑफर केवल 31 जनवरी तक ही है

ऑफर के अनुसार एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग कर फ्री में इसे यूजर्स खरीद सकते हैं। आप आगर इस ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आसानी से एक सिलेंडर की कीमत का पैसा आप बचा सकते हैं। आपको बता दें, यह ऑफर केवल 31 जनवरी तक ही है।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको बस फर्स्टएलपीजी प्रोमो कोड लगाने की जरूरत है। आपके कोड डालते ही गैस सिलेंडर और कैशबैक की सुविधा आराम से मिल जायेगी। वहीं, बिना कोड के आप इसका फायदा नहीं उठा सकते।

आपको बता दें, ऑफर ये तभी काम करेगा जब आपकी बुकिंग अमाउंट 500 या उससे अधिक होगी। सबसे खास बात ये कि आप ऑफर का फायदा वहीं लोग उठा सकते हैं जो पहली बार गैस सिलेंडर की बुकिंग करा रहे हों।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER