Auto / Mahindra ने छुड़ाए Maruti, Hyundai, Tata के पसीने! ला रही ये 3 धांसू SUV

Zoom News : Feb 24, 2023, 06:56 PM
Upcoming Mahindra Cars: भारतीय कार बाजार में महिंद्रा बहुत तेजी से ग्रो कर रही है. महिंद्रा की कारों की बिक्री में तेजी देखी जा रही है. ऐसे में अब महिंद्रा और ज्यादा बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के उद्देश्य से कई नए मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है. आने वाले समय में महिंद्रा अपनी थार का 5 डोर वर्जन भी लॉन्च करेगी. इसके साथ ही, कई अन्य मॉडल भी लॉन्च किए जाएंगे. चलिए, इनमें से तीन मॉडल की जानकारी आपको देते हैं.

Mahindra Thar 5-Door

महिंद्रा थार को लॉन्च के बाद से ही भारत में काफी पसंद किया गया है. थार लाइनअप को और अधिक व्यावहारिक बनाने के लिए कार निर्माता ने एसयूवी का लंबे-व्हीलबेस वाला वर्जन लॉन्च करने की योजना बनाई है, जिसमें पांच दरवाजे होंगे. यह बाजार में मारुति जिम्नी को टक्कर देगी. 

महिंद्रा थार 5-डोर वर्जन को परीक्षण के दौरान कई बार देखा गया है. इसके इसी साल लॉन्च होने की उम्मीद है. 5-डोर थार मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन्स के साथ मौजूदा 2.2-लीटर डीजल और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस हो सकती है.

Mahindra Bolero Neo Plus

कंपनी बोलेरो नियो के लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन को लाने की भी तैयारी कर रही है, जिसे बोलेरो नियो प्लस कहा जा सकता है. एसयूवी महिंद्रा टीयूवी300 प्लस पर बेस्ड होगी, जिसे भारत में बंद कर दिया गया था.

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस को भारत में परीक्षण के दौरान देखा जा चुका है. इसे भी इसी साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है, इसे अलग-अलग सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश किया जा सकता है.

Mahindra XUV500

महिंद्रा ने पुष्टि की है कि XUV500 इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में वापस लाया जाएगा. Mahindra XUV500 में इसके पुराने-जेन मॉडल की तुलना में महत्वपूर्ण डिज़ाइन अपडेट देखने को मिलेंगे. यह Mahindra के लाइनअप में XUV300 और XUV700 के बीच बैठेगी. यह हुंडई अलकजार और टाटा हैरियर को टक्कर देगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER