New Film / नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी संजय दत्त की तोरबाज

Zoom News : Jul 17, 2020, 01:36 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन –  Mumbai | नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपनी ऑडियंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया जब कल उन्होंने 17 नयी फिल्में , वेब सीरीज के नाम घोषित किये जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किये जायेंगे। ऑडियंस काफी उत्साहित है क्यूंकि जल्द ही उनके पास अलग अलग जॉनर का कंटेंट आने वाला है देखने के लिए। इस लिस्ट में संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज़' भी शामिल है। यह फिल्म 2017 में बननी शुरू हुई थी और काफी मुश्किलों के बाद फाइनली इसको एक रिलीज़ प्लेटफार्म मिल रहा है नेटफ्लिक्स के जरिये।

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म को लेकर लिखा, " एक आदमी अपनी पर्सनल ट्रेजेडी से उभर कर बहार निकलता है और वह एक रिफ्यूजी कैंप के बच्चो की जिंदगी में बदलाव लेकर आता है क्रिकेट के माध्यम से। वक़्त आ गया है खेलने का।"

'तोरबाज़' कहानी अफ़ग़ानिस्तान में उन बच्चो के इर्द गिर्द घूमती है जिन्हे बचपन में ही यह सीख दी जाती है की अपने दुश्मन को मार कर उन्हें जन्नत नसीब होगी और उन्हें सुसाइड बॉम्बर्स बना दिया जाता है। यह कहानी उस आदमी की है जो इन बच्चो की जिंदगी बदलता है क्रिकेट के माध्यम से।

संजय दत्त फिल्म में एक आर्मी अफसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ नरगिस फाखरी, राहुल देव, प्रांश चोपड़ा, हुमायूँ शम्स खान नजर आएंगे। इस एक्शन थ्रिलर को गिरीश मालिक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी और जल्द ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी घोषित की जाएगी।

'तोरबाज़' संजय दत्त की तीसरी फिल्म होगी जो की OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही हैं। इस से पहले उनकी दो और फिल्मो को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने की घोषणा की जा चुकी हैं। 'भुज:द प्राइड ऑफ़ इंडिया' और 'सड़क 2' दोनों ही डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएँगी।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER