देश / ट्रैक्टर फंसा दलदल में तो, आया हाथी ओर तिनके की तरह पलक झपकते ही निकाल दिया बाहर, वीडियो वायरल

Zoom News : Dec 12, 2020, 10:56 AM
नई दिल्ली। इंसानों और जानवरों की दोस्ती के बारे में आपने कई कहानियां सुनी होंगी। हाथी इन जानवरों में से एक है। हाथी भले ही बड़ा दिखे लेकिन उसका इंसानों से गहरा नाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर किसी की जुबान से एक शब्द निकल रहा है, 'हाथी मेरे साथी'।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कहां का है, यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ट्रैक्टर दलदल में फंस गया है। ट्रैक्टर को दलदल से बाहर निकालने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला जा सका। बाद में हाथियों को ट्रैक्टर से दलदल से निकालने के लिए ले जाया जाता है।

सभी को लगता है कि जिस तरह से ट्रैक्टर फंसा है उससे बाहर निकलने के लिए हाथी को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी, लेकिन हाथी के तिनके की तरह ट्रैक्टर को बाहर निकालने पर वहां मौजूद लोग दंग रह जाते हैं।

यह वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर डाला गया है और अब तक इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'बेस्ट फ्रेंड, दिस एलीफैंट'। इसी तरह, वीडियो पर टिप्पणी करने वाले एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, 'हाथी मेरे साथी। उन्हें भी प्यार चाहिए, वे जानवर नहीं हैं, हम दोस्त हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER