बॉलीवुड / जलियांवाला बाग की डरावनी कहानी पर Vicky Kaushal की नई मूवी Sardar Udham singh का Trailer हुआ release

Zoom News : Sep 30, 2021, 04:06 PM
Vicky Kaushal starrer 'Sardar Udham' trailer out: फिल्म जलियांवाला बाग हत्याकांड में निर्दयता से मारे गए अपने भाइयों के जीवन का बदला लेने वाले सरदार उधम सिंह के मिशन पर आधारित है. 

नई दिल्ली: भारतीय इतिहास के सबसे महान शहीदों में से एक सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) को श्रद्धांजलि देते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज (30 सितंबर) मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरदार उधम' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ये फिल्म सरदार उधम सिंह के जीवन को दिखाते हुए उस दौर में देश के हालातों को भी बखूबी दिखाती है. 

गुमनाम नायक की अमर कहानी 

जलियावाला बाग में अंग्रेजी अफसर ने 1,650 राउंड गोलियां चलवाईं. लेकिन उधम सिंह ने केवल 6 फायर किए, लेकिन उन 6 का प्रभाव स्वतंत्रता सेनानियों और उसके बाद की पीढ़ियों के दिलों में गहराई से उतर गया. ट्रेलर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कुछ ऐसे नजर आए जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया. यह कहानी हमारे इतिहास के गहरे दबे हुए इतिहास से एक गुमनाम नायक की बहादुरी, धैर्य और निडरता को दिखाती है. देखिए ये ट्रेलर... 

देश के बदले की कहानी 

यह फिल्म सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) के अपने उन सभी भाइयों के जीवन का बदला लेने के मिशन पर समर्पित मिशन पर आधारित हैं, जिनकी 1919 के जलियावाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

16 अक्टूबर को होगी स्ट्रीम

रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, यह बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्की कौशल द्वारा निबंधित सरदार उधम सिंह की कहानी है. फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर 16 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER