Business / 877 रुपये में फ्लाइट से यात्रा करें, दे रहे हैं इंडिगो और स्पाइसजेट जबरदस्त ऑफर

Zoom News : Jan 21, 2021, 09:23 AM
नई दिल्ली। यदि आप बहुत कम बजट में हवाई यात्रा का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपके पास स्पाइसजेट और इंडिगो के ऑफर का लाभ उठाने का मौका है। निजी क्षेत्र की इन दोनों एयरलाइनों ने नए साल में घरेलू विमान यात्रियों के लिए शानदार ऑफर पेश किए हैं। स्पाइसजेट बुक 899 रुपये में स्पाइसजेट बुक बीफ़िकर सेल के माध्यम से हवाई यात्रा की पेशकश कर रही है। साथ ही, इंडिगो ने नए साल की अपनी पहली बिग फैट इंडिगो सेल भी शुरू की है। इस बिक्री के तहत, इंडियो हवाई यात्रियों के लिए उड़ान टिकटों की कीमत केवल 877 रुपये रखी गई है। यह ऑफर 22 जनवरी तक है।

स्पाइसजेट का बुक बियरर सेल ऑफर 13 जनवरी से शुरू हुआ और 22 जनवरी तक चलेगा। स्पाइसजेट के इस विशेष ऑफर पर, वह व्यक्ति जो 22 जनवरी तक टिकट बुक करेगा, अप्रैल 2021 से 30 सितंबर, 2021 के बीच यात्रा कर सकता है। आप अप्रैल से सितंबर के बीच कहीं जाने की योजना बना रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए सबसे अच्छा है। या यदि आप लंबे समय से कहीं जाने की योजना बनाने से बच रहे हैं, तो अप्रैल और सितंबर के बीच यात्रा करने का एक शानदार अवसर है।

सस्ते टिकट के साथ अन्य लाभ

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि यात्री 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर, 2021 तक टिकटों के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ अन्य आकर्षक लाभों की भी घोषणा की है। एयरलाइन प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर के बराबर राशि का मुफ्त वाउचर भी दे रही है। हालांकि, यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये हो सकता है। इसके अलावा, एयरलाइन भी केयरिंग सेल के तहत यात्रा से 21 दिन पहले एक बार मुफ्त बॉन्डिंग और टिकट रद्द करने की सुविधा प्रदान कर रही है।

आप वाउचर कब और कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं

आप 28 फरवरी 2021 तक स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत प्राप्त टिकट वाउचर का उपयोग कर सकते हैं। एक बात का ध्यान रखें कि यह वाउचर केवल घरेलू उड़ानों पर ही लागू होगा। कम से कम 5,550 रुपये की बुकिंग पर इस वाउचर का उपयोग करके 1,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। कोरोना महामारी से हुए नुकसान की भरपाई के लिए कंपनी यह खास ऑफर लाई है।

वहीं, इंडिगो के नवीनतम बिक्री ऑफर में खरीदे गए टिकटों पर 1 अप्रैल से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है। इंडिगो की बिक्री की पेशकश बुकिंग अवधि के दौरान सभी चैनलों के माध्यम से की जा सकती है। एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि यह ऑफर 1 अप्रैल, 2021 और 30 सितंबर, 2021 के बीच यात्रा के लिए चुनिंदा क्षेत्रों में गैर-घरेलू घरेलू उड़ानों के लिए उपलब्ध है। एयरलाइन ने यह नहीं बताया है कि बिग फैट सेल के तहत सीटों की संख्या कितनी होगी प्रस्ताव। इंडिगो ने कहा कि वह इस ऑफर को ट्रांसफर नहीं कर सकता है, इसे दूसरे से बदलवा सकता है और यह दुर्गम भी नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER