Bihar / तमंचे के बल पर जबरन डांस करवाने के बाद चार महिला डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश, फिर..

Zoom News : Dec 06, 2020, 08:17 AM
बिहार में तमंचे के बल पर जबरन डिस्को करवाए जाने के दौरान स्थानीय और बंगाल की चार महिला डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश की गई। हालांकि पुलिस ने समय पर पहुंचकर युवकों के प्रयास के विफल करते हुए  फतुहा उपप्रमुख समेत पांच युवकों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

मामला राजधानी पटना के गौरीचक का है। जन्मदिन के मौके पर नृत्य का कार्यक्रम का हवाला देकर बिहार व बंगाल की चार नर्तकियों को बुक करा कुछ युवक गौरीचक थाने के चकबिहारी गांव में ले आये। नर्तकियों के पहुंचने के बाद युवक सुनसान जगह पर एक अर्धनिर्मित मकान में ले गये। सुनसान जगह पर ले जाने के बाद नर्तकियों को पिस्तौल के बल पर जबर्दस्ती डांस करने का दबाव दिया जाने लगा। नर्तकियों ने नृत्य करने से मना करने पर सभी युवक आक्रोशित हो गये। बताया जाता है कि इस दौरान उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में उनके भय से नर्तकियों ने नृत्य करना शुरू कर दिया। 

वरीय अधिकारियों को किया फोन तब पहुंची पुलिस

हालांकि, उनकी मंशा को भांप नर्तकियों ने किसी माध्यम से इसकी सूचना फोन से पटना में पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी। इधर पुलिस के आलाधिकारी से सूचना मिलते शुक्रवार की आधी रात बाद गौरीचक पुलिस उक्त जगह पर आनन- फानन पहुंची। हालांकि, इसके पहले वहां मौजूद युवकों ने जमकर शराब पीने के बाद नर्तकियों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। नर्तकियों के विरोध के बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। नर्तकियों के साथ युवकों द्वारा कुछ गलत किया जाता,उसके पहले गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंच गयी। 

युवकों ने फायरिंग, पुलिस ने मकान को घेर लिया

पुलिस को देख अर्धनिर्मित मकान में मौजूद दर्जन भर युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि है कि चार फायरिंग के बाद पुलिस ने मकान को घेर लिया। इधर पुलिस को देख वहां मौजूद युवक भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर उनमें से पांच युवक को पकड़ लिया। इसमें फतुहा प्रखंड के उपप्रमुख सह थाना के चकबिहरी निवासी दिवंगत राम स्वारथ सिंह के पुत्र रजनीश कुमार (38) के साथ उसी गांव के सुरेश सिंह के पुत्र अजीत कुमार(38) टुनटुन प्रसाद का पुत्र दीपक कुमार( 26) के अलावा फतुहा थाना के सिकन्दर पुर निवासी महेश प्रसाद का पुत्र सुभाष कुमार (34) एवं शाहजहांपुर थाना के तोप निवासी सत्येन्द्र सिंह के पुत्र इन्द्रजीत कुमार(24) को गिरफ्तार कर लिया।‌ बाद में तलाशी के दौरान पुलिस मौके से दो पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस के अलावे तीन खोखा के साथ साथ एक 750 एम एल का अंग्रेजी शराब का बोतल भी बरामद कर लिया। पुलिस चारों नर्तकी को थाना लेकर चली आयी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER