बॉलीवुड / आर्यन-सुहाना को एयरपोर्ट पर देखकर किया ट्रोल,कहा- खाली बैग लेकर जा रहे

Zoom News : Oct 10, 2022, 06:03 PM
बॉलीवुड स्टार किड्स को जितनी पॉपुलैरिटी मिलती है, उतना ही उन्हें नेगेटिविटी और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। शाहरुख खान के बच्चे भी इसमे शामिल हैं। हाल ही में आर्यन, सुहाना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। हालांकि कुछ यूजर्स दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं। ये यूजर्स दोनों के ट्रैवलिंग बैग पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि सूटकेस खाली है क्या? तो कोई पूछ रहा है कि इतनी आसानी से बैग लेकर जा रहे हैं तो क्या उसमे कुछ है या फिर खाली है। हालांकि वहीं कुछ फैंस दोनों के सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं कि दोनों खुद अपना बैग लेकर जा हे हैं, कोई स्टाफ मेंबर नहीं लेकर जा रहा।

बता दें कि सुहाना और आर्यन तो वैसे पहले भी लाइमलाइट में रहते थे, लेकिन पिछले कुछ समय में दोनों ज्यादा चर्चा में रहते हैं। सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तो वहीं आर्यन पिछले साल से अपने ड्रग्स केस और अब बॉलीवुड करियर को लेकर।

सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना की बात करें तो वह अब नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। ये पॉपुलर आर्चीज कॉमिक्स का हिंदी अडैप्शन है। वैसे बता दें कि इस फिल्मे से ना सर्फ सुहाना बल्कि खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

आर्यन भी करेंगे काम

वहीं आर्यन की बात करें तो वह बतौर एक्टर नहीं बल्कि फिल्म राइटर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन एक वेब सीरीज के लिए फिल्म राइटर के तौर पर काम करेंगे। हालांकि इस बारे में आर्यन की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। वैसे इसके अलावा आर्यन, शाहरुख के कई बिजनेस प्रोजेक्ट्स में काम करते हैं और इस साल वह आईपीएल ऑक्शन के दौरान सुहाना के साथ नजर आए थे।

आर्यन के बारे में बता दें कि कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे वह अनन्या पांडे को इग्नोर करते दिखे थे। दरअसल, अनन्या और आर्यन एक इवेंट में साथ में दिखे, लेकिन जैसे ही आर्यन, अन्नया के सामने से गुजरते हैं तो वह उन्हें इग्नोर करके वहां से चले जाते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER