बिहार / ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर, 6 की मौत, PM ने जताया दुख

Zoom News : Feb 23, 2021, 03:28 PM
बिहार के कटिहार जिले में एक भयानक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो के बच्चे उड़ गए। हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 10 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। लड़के को शादी के लिए देखकर स्कॉर्पियो में सवार लोग कटिहार फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे। हादसे में मरने वालों में सभी रोसड़ा के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार, यह घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के कोसी रोड पुल NH-31 पर हुई।

भीषण हादसे के बाद मौके पर गंभीर स्थिति पैदा हो गई। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियों के परखच्चे उड़ गए।

तेज रफ्तार ट्रक और स्कार्फ की अनियंत्रित टक्कर के कारण यह हादसा हुआ। घायलों को ग्रामीणों और पुलिस की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए कटिहार भेज दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार की घटना पर दुख व्यक्त किया है। पीएम ने ट्वीट किया, बिहार के कटिहार में एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मौत के बारे में दुखद सूचना मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER