Entertainment / कोरोना के चलते इस एक्ट्रेस ने पिछले साल टाली शादी, अब पति संग घोड़ी पर बैठेगा बेटा

Zoom News : Nov 13, 2021, 09:50 PM
Entertainment: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जब वो बिन ब्याही मां बनी थीं, अब एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गई हैं. क्योंकि अब बेटे के एक साल के हो जाने के बाद शादी करने वाली हैं और इस बात का खुलासा खुद उनके पति कुणाल वर्मा ने किया.  

15 नवंबर को है शादी

अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) जल्द शादी करने वाले हैं. दरअसल वह लॉकडाउन के कारण शादी नहीं कर पा रहे थे. उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी. अब 15 नवंबर को दोनों गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं. खास बात यह है कि इस शादी में दोनों का बेटा कृषिव भी शामिल होगा जो एक साल का हो गया है. टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा लंबे समय से शादी करना चाह रहे थे.

कोरोना की वजह से टाली शादी

कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमारी शादी 20 अप्रैल में होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण शादी कैंसिल करनी पड़ी. उस वक्त हमने हालांकि कोर्ट मैरिज कर ली थी और तब पूजा गर्भवती हो गई और हमारी पारंपरिक अंदाज में शादी करने का प्लान रह गया था. कुणाल वर्मा ने यह भी कहा कि बेटे के जन्म के बाद शादी से ध्यान हट गया था और वह बेटे के लालन-पालन पर ध्यान दे रहे थे. 

गोवा में होगी शादी

उन्होंने आगे कहा, 'पूजा चाहती है कि हम सात फेरे ले और शादी इंजॉय करें. इसलिए मैंने शादी की प्लानिंग पूजा की खुशी के लिए की है.' पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) अब 15 नवंबर को गोवा में शादी कर रहे हैं. मजेदार बात यह है कि 2020 में भी वे डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे. अब 15 नवंबर को वह यह कह रहे हैं.

3 दिन का होगा फंक्शन

कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने यह भी बताया कि शादी में 3 दिन का फंक्शन होगा. कॉकटेल पार्टी, संगीत और फेरे होंगे. पार्टी का थीम ग्रीन और पिंक रखा गया है. 'मैं और मेरा बेटा इस शेरवानी पहनने वाले हैं. वहीं पूजा हरे कलर के आउटफिट में नजर आएंगी. खास बात यह है कि घोड़ी पर मेरे साथ बेटा भी बैठने वाला है, जो आगे चलकर अपने दोस्तों को बताएगा कि मैंने अपने पिता की शादी अटेंड की है. यह बहुत ही अजीब है लेकिन कोरोना महामारी ने सब कुछ बदल दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER