मंनोरजन / टीवी क्वीन एकता कपूर शादी करने जा रही हैं? इस करीबी दोस्त के साथ फोटो वायरल

Zoom News : Dec 16, 2020, 06:39 PM
MH: टीवी क्वीन एकता कपूर हमेशा शो और फिल्मों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी निजी जिंदगी कभी सुर्खियों में नहीं दिखती। लेकिन अब यह चलन टूटता नजर आ रहा है। पिछले कुछ समय से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि एकता कपूर जल्द ही शादी करने वाली हैं। वह अपने करीबी दोस्त तनवीर बुचावाला से शादी करने जा रही है।

इस बारे में अभी तक एकता से कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन जिस तरह से एकता ने तनवीर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, उसे देखकर लगता है कि अब फैंस कह रहे हैं कि एकता शादी करने जा रही हैं। एकता ने तनवीर के साथ फोटो शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है। वह कहती है- हम बहुत जल्द वहां पहुंचेंगे, मैं आपको जल्द ही सब बता दूंगी। एकता की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गई है

उनका पद न केवल सभी को प्रोत्साहित कर रहा है, बल्कि यह सोचने के लिए मजबूर कर रहा है कि एकता ने अपने सपनों का आदमी ढूंढ लिया है। सोशल मीडिया पर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई है।

हालांकि, केवल एकता ने ऐसी तस्वीरें साझा नहीं की हैं। बल्कि, तनवीर की ओर से एकता के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। उन्होंने टिप्पणी करते हुए यह भी लिखा है - इस मित्रता को रिश्तेदारी में बदलने का समय आ गया है।

तनवीर की प्रतिक्रिया के बाद से ही फैंस और उत्सुक हो रहे हैं। यहां हर कोई उम्मीद कर रहा है कि बहुत जल्द टीवी क्वीन कुछ बड़ी खुशखबरी देने वाली है। वह जल्द ही तनवीर के साथ अपने संबंधों पर चुप्पी तोड़ेंगी।

यह ज्ञात है कि तनवीर बुकवाला मनोरंजन उद्योग में भी बहुत सक्रिय हैं। वह खुद को डिंग एंटरटेनमेंट का संस्थापक बताता है। उनकी कई तस्वीरें वायरल होती हैं जहां उन्हें एकता और अन्य टीवी सेलेब्स के साथ देखा जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER