Bollywood / अपने हार्ट अटैक की फेक खबर पर उदित नारायण बोले- उम्र ही लंबी हो गई

Zoom News : Oct 06, 2022, 10:20 PM
Bollywood | उदित नारायण को लेकर हाल ही में फेक खबर आई कि उन्हें हार्ट अटैक आया है और उनकी हालत गंभीर है। सोशल मीडया पर इस खबर के वायरल होने के बाद सिंगर के मैनेजर ने क्लीयर कर दिया था कि सिंगर ठीक हैं और बिल्कुल स्वस्थ हैं। उन्हें नहीं पता ये खबरें क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब इस बीच सिंगर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे हमेशा हंसने वाले इंसान को कैसे हार्ट अटैक आ सकता है। उदित ने यह भी बताया कि इस फेक खबर को सुनकर उनके परिवार और दोस्त काफी परेशान हो गए थे।

क्या बोले उदित

आज तक से बात करते हुए उदित ने कहा, 'दशहरा के मौके पर ऐसी अफवाहों से मेरी उम्र और बढ़ गई है। जो इंसान इतना हंसता है उसे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। मैं अभी भी हंस रहा हूं।'

सिंगर ने आगे कहा, 'मेरे घरवाले, परिवार वाले और करीबी दोस्त हालांकि परेशान हो गई थे। मुझे कई फोन आ रहे थे। इसके बाद मुझे फैमिली ग्रुप में अपना वीडियो डालना पड़ा और बताया कि मैं ठीक ही हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन घरवालों को परेशान नहीं देख सकता।'

जान से मारने की सुपारी भी दी गई थी

बता दें कि साल 2011 में उदित को जान से मारने के लिए सुपारी दी गई थी। कुछ गुंडे भी पकड़े गए थे।

नेपाल से फैली अफवाह

उदित नारायण के मैनेजर ने बताया कि उन्हें शक है कि सिंगर के निधन की अफवाह किसी ने नेपाल से फैलाई है क्योंकि जिस नंबर से मैसेज वायरल हुआ था वो नेपाल का कोड नंबर है। लेकिन समझ ये नहीं आ रहा कि किसी ने ऐसा क्यों किया। 

उदित नारायण के बारे में बता दें कि वह बॉलीवुड के टैलेंटेड और दिग्गज सिंगर हैं। उन्होंने हंदी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गाए हैं। बता दें कि सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तेलुगु, कन्नड़, तमिल, बंगाली, भोजपुरी, नेपाली, मलयालम, मैथली भाषा में गाना गाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER