Entertainment News / उदित नारायण की पोती लगती हैं बिल्कुल डॉल जैसी, टुकुर-टुकुर निहारती त्विषा के नेटिजन्स हुए दीवाने

Zoom News : Apr 06, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: सिंगर उदित अपने सदाबहार गानों के लिए जाने जाते हैं। सिंगर का भरापूरा परिवार है। सिंगर के बेटे आदित्य नारायण भी उनकी तरह सिंगर हैं और साथ ही वो टीवी शोज भी होस्ट करते हैं। आदित्य की एक क्यूट सी बेटी है, जिसका नाम त्विषा नारायण है। त्विषा नारायण काफी ज्यादा क्यूट हैं और ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सामने आया उनका ये वीडिये जाहिर कर रहा है। त्विषा हाल में ही अपनी मम्मी के साथ स्पॉट की गईं, जहां उन्हें देखने के बाद नेटिजन्स की आंखें उन पर ही टिक गईं। लोग त्विषा की खूब तारीफें कर रहे हैं। 

नेटिजन्स हुए त्विषा के फैन

दरअसल, आदित्या नारायण की बेटी त्विषा मम्मी श्वेता अग्रवाल के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां देबीना और गौहर खान भी अपने बच्चों को लिए पहुंची थीं। ये इवेंट कुछ और नहीं बल्कि देबीना और गुरमीत की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन था। इस दौरान त्विषा अपनी मम्मी की गोद में टुकुर-टुकुर देखती नजर आ रही थीं। उन्होंने पिंक कलर की फ्रॉक कैरी की थी। इसके साथ ही बालों में दो छोटी बनाई थी। उनकी मम्मी मल्टी कलर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही थीं। त्विषा बिल्कुल राजकुमारी की तरह ही लग रही थीं। उन्हें देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'ये हर स्टारकिड पर भारी पड़ रही हैं।' इसके बाद ही एक और शख्स ने लिखा, 'ये तो रणबीर की बेटी राहा जैसी है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'बॉलीवुड स्टारकिड्स इसके आगे फेल हैं।' इस तरह के कमेंट्स की भरमार देखने को मिली। 

यहां देखें वीडियो

शादी के दो साल बाद बने पिता

बता दें, आदित्य और श्वेता 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बधें थे। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। इनकी शादी की काफी चर्चा रही थी। आदित्य और श्वेता अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'शापित' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। यहीं से दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ। शादी के दो साल बाद दोनों बेटी के मम्मी और पापा बने। इसकी खुशखबरी खुद उदित नारायण ने साझा की थी। उन्होंने सभी को पोती झलक दिखाई और बताया कि उनके घर लक्ष्मी आई है। आदित्य और उदित दोनों ही त्विषा की क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER