बॉलीवुड / अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दी मुकाबले की चुनौती; ऐक्टर ने कहा- मैं अपना बीमा देख लेता हूं

Zoom News : Jun 19, 2021, 04:34 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बार ये एक्शन हीरो WWE के स्टार अंडरटेकर (Undertaker) की वजह से सुर्खियों में आ गया है. जी, हां अपनी एक्शन फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय ने अंडरटेकर को एक मैच में हराया था.

हालांकि इस बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अंडरटेकर (Undertaker) के पोस्ट पर रिप्लाई किया है. जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

अक्षय कुमार का मजेदार अंदाज

हाल ही में अंडरटेकर (Undertaker) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, ‘हां! मुझे बता की तुम असली मैच के लिए कब तैयार हो’. अंडरटेकर के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, ‘मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दो, भाई मैं फिर बताता हूं’. WWE ने इस कमेंट का एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बॉलीवुड के इस खिलाड़ी का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म में अक्षय (Akshay Kumar) ने जिससे मैच किया था वो अंडरटेकर (Undertaker) नहीं थे, बल्कि फिल्म में द अंडरटेकर का किरदार ब्रायन ली थे. अक्षय ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था कि, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी को रिलीज हुए कल 25 साल पूरे हो जाएंगे. इस अवसर पर एक मजेदार तथ्य ये है कि वह रेसलर ब्रायन ली थे, जिन्होंने फिल्म में अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी’.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER