Coronavirus / स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

Zoom News : Oct 28, 2020, 08:02 PM
नई दिल्ली | केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने गुरुवार को यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द जांच कराने को कहा है। स्मृति ने ट्वीट करते हुए कहा- इस बात का ऐलान करने के लिए शब्दों का चयन मेरे लिए दुर्भ है। इसलिए इसे साधारण रखते हुए कहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन लोगों से अनुरोध करना चाहूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं वे जल्द से जल्द अपनी जांच करवा लें।

केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने पिछले हफ्ते अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का भी दौरा किया था, जहां पर उन्होंने अपने लोकसत्रा क्षेत्र के लिए कई परियोजनाओं का ऐलान किया था। कोरोना वायरस रोकथाम के लिए मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के बाद यह अमेठी का उनका पहला दौरा था।

इससे पहले, बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। 

स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और चुनाव कैंपेन के दौरान वह जोरदार तरीकों से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं। स्मृति ईरानी ने गोपालगंज में आयोजित एक चुनावी सभा में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि वो पंद्रह साल आपको याद नहीं, जब किसी एजेंसी का शीशा तोड़कर गाड़ी लूट ली जाती थी और कहा जाता था घर में शादी है। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए स्मृति ने कहा कि जिसने जीवन भर नौकरी नहीं की, वह 10 लाख नौकरी दिलाएगा।

स्मृति ने कहा कि एक समय था जब दिल्ली से 100 रुपये निकलता था, तो बिहार पहुंचते पहुंचते 5 रुपए हो जाता था। आज केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार में 100 रुपए आता है तो डायरेक्ट 100 रुपए ही पहुंचता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार के 40 करोड़ परिवार को जीवन में पहली बार शौचालय मिला। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन उपलब्ध कराया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER