The Kapil Sharma Show / 20 साल में अपनी देवरानी के बारे में ये बात नहीं जान पाईं Juhi Chawla - ऐसे खुला राज

Zoom News : Oct 20, 2021, 06:42 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचीं और तमाम दिलचस्प राजों से पर्दा उठाया। शो में उनके साथ आयशा जुल्का (Aiesha Zulka) और मधु (Madhu) भी नजर आईं। 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस जूही (Juhi) का मधु के साथ बेहद गहरा रिश्ता है। दोनों 20 साल से एक दूसरे को जानती हैं लेकिन फिर भी कोई भेद नहीं खोला है।

नहीं पता था देवरानी का रियल नाम

कम लोग जानते हैं कि मधु और जूही चावला (Madhu and Juhi Chawla) देवरानी-जेठानी हैं। जूही (Juhi Chawla) ने शो में खुलासा किया कि उनका वास्तविक नाम मधु (Madhu) नहीं बल्कि 'पद्ममालिनी' (Padm Malini) है। मधु (Madhu) की इस बात पर जूही चावला (Juhi Chawla) का रिएक्शन देखने लायक था। जूही चावला (Juhi Chawla) ने कहा, 'एक ही फैमिली के हैं, कोई 20 साल हो गए हैं। मुझे आज तक नहीं पता था।'

जूही चावला भी हुईं हैरान

मधु का असली नाम जानने के बाद जूही चावला (Juhi Chawla) कहती हैं। 'एक ही फैमिली के हैं। कोई 20 साल हो गए हैं। मुझे आज तक नहीं पता था।' इस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कहते हैं 'लोग ऐसे ही नहीं बोलते कि देवरानी-जेठावनी पूरे भेद नहीं खोलतीं आपस में।' बता दें कि जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म 'सल्तनत' के जरिए की थी।

इस तरह मिली थी शोहरत

बता दें कि जूही चावला (Juhi Chawla) साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'कयामत' (Kayamat) के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थीं। इस फिल्म ने उनके करियर को जबरदस्त बूस्ट दिया था और इन दिनों जूही चावला (Juhi Chawla) अपने आलीशान घर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो में वह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की टीम के साथ जमकर मौज मस्ती करते दिखाई पड़ीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER