Bollywood / उर्फी जावेद ने लड़की को पूरे कपड़ों में देखकर पकड़ लिया माथा

Zoom News : Sep 11, 2022, 08:13 PM
Bollywood | बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का पापाराजी पर गुस्सा करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह फिर एक बार बोल्ड अंदाज में पब्लिक के सामने आईं। उर्फी जावेद का ये वीडियो अंधेरी में रिकॉर्ड किया गया जहां पर फिर एक बार यूनिक आउटफिट में थीं।

ज्यादा कपड़ों में देखकर हुईं असहज

उर्फी जावेद ने ब्रोकेन हर्ट डिजाइन का टॉप और रेट कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहन रखी थी। उर्फी जावेद के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियोज में उन्हें फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते और पापाराजी के लिए पोज करते देखा जा सकता है। उर्फी जावेद ने जब फोटोशूट के दौरान एक लड़की को हुडी पहने देखा तो वह चौंक गईं।

मुंबई में इतनी ठंड नहीं होती है

उर्फी जावेद ने अपना माथा पकड़ते हुए कहा कि मुंबई में इतनी ठंड नहीं होती है। उर्फी जावेद ने वीडियो में नजर नहीं आ रही इस लड़की की तरफ देखकर कहा कि मैं कम कपड़े पहनती हूं इसलिए तुम ज्यादा पहन कर आई हो क्या? कि इसके बदले के भी मैं ही पहन लूंगी। वीडियो हालांकि वायरल हैं लेकिन फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में जमकर हुईं ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- बस यही बाकी रह गया था। एक अन्य शख्स ने कमेंट किया- दिल टूट गया है बेचारी का। एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- बकवास लग रही हो। वहीं एक यूजर ने लिखा- ज्यादा गर्मी लग रही है तो पहन कर ही क्यों आई हो कपड़े। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER