Crime / यूपी दिल दहला देने वाली वारदात, प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या

Zoom News : Dec 20, 2020, 08:51 PM
आगरा: यूपी के आगरा से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक व्यस्त सड़क पर एक आदमी के सामने मोटरसाइकिल पर आए दो लोग रुकते हैं और उसे बेहद करीब से तीन बार गोली मार देते हैं, ये सारा सीन पास के सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया। इस हमले में घायल हुए 50 साल के प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। 

इलाके के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पीड़ित फोन पर बात करते हुए एक व्यस्त सड़क को पैदल पार करने की कोशिश कर रहा है, इतने में ही एक बाइक उसके पास आकर धीमी हो जाती है। बाइक पर पीछे बैठा शख्स पीड़ित को गोली को मारता है।

इतने में पीड़ित गोली मारने वाले शख्स को धक्का देते हुए जमीन पर गिरता है फिर से उठने की कोशिश करता है लेकिन वह उठ नहीं पाता है लेकिन गोली मारने वाला फिर से उठता है और पीड़ित को फिर से गोली मारता है और बाइक पर बैठकर भाग जाता है। 

ये पूरी घटना शनिवार दोपहर करीब 1 बजे के आसपास की है और जिस वक्त आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था उस वक्त आसपास काफी वाहन थे और लोग पैदल भी चल रहे थे।

आगरा पुलिस अभी तक इस मामले में किसी को भी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है, लेकिन उसका कहना है कि वह पीड़ित परिवार से उसके परिवार के बारे में पूछताछ कर रही है। आगरा के पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "हम उनके परिवार से बात कर रहे हैं कि क्या उनकी किसी से कोई दुश्मनी थी। " पुलिस ने कहा कि आगे की जांच चल रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER