दिल्ली / गार्गी कॉलेज की छात्राओं का हंगामा, शराब पीकर बदसलूकी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

AajTak : Feb 10, 2020, 04:41 PM
नई दिल्ली | दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला बढ़ता जा रहा है। विरोध में कॉलेज की छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की एक टीम आज कैंपस पहुंची और छात्राओं से पूरे घटने की जानकारी ली। इसके साथ ही कांग्रेस ने यह मुद्दा लोकसभा में उठाया।

मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस के आला अफसर सोमवार सुबह कैंपस पहुंचे थे और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे थे। उस दौरान पुलिस का कहना था कि हमें अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। दोपहर में कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ ही कॉलेज के गेट पर तैनात गार्ड्स को तलब किया है। पुलिस का मानना है कि गार्ड की नजरों से बचकर कोई भी कॉलेज कैंपस में नहीं घुस सकता है। इसके साथ ही उस दिन गेट पर तैनात किए गए प्राइवेट गार्ड्स को भी बुलाया गया है।

DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल आज गार्गी कॉलेज पहुंचीं। उन्होंने छात्राओं और कॉलेज प्रशासन से बातचीत की। इसके बाद दिल्ली पुलिस और कॉलेज प्रशासन को नोटिस जारी किया गया है।

बता दें कि दिल्ली के गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए। उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल 'Reverie' के दौरान यह हादसा हुआ।

छात्राओं ने कहा कि जब कॉलेज में फेस्टिवल चल रहा था उस दौरान कुछ शराबी कॉलेज का गेट फांदकर अंदर आ गए। उन्होंने लड़कियों को दबोच लिया और उनके साथ बदतमीजी की। लड़कियों ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

छात्राओं का आरोप है कि बाहर से आए लोगों ने बदतमीजी की हदें पार कर दी। कुछ बदमाशों ने कॉलेज कैंपस में मस्टरबैट तक किया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER