Bollywood / गोवा पहुंचकर पहचान में ही नहीं आ रही हैं Urfi Javed, हैरान करने वाला है उनका ये लुक

Zoom News : Oct 07, 2022, 06:14 PM
Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर काफी एक्स्पेरिमेंटल हैं और अपनी हर नई ड्रेस में कुछ अतरंगी करती हैं. अपने काम के लिए उन्हें जितना जाना जाता है, उतना ही उन्हें उनके बोल्ड फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है. हाल ही में, उर्फी ने गोवा से एक ऐसी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी कि उनके फैन्स बिल्कुल दंग रह गए. बता दें कि उर्फी इस तस्वीर में पहचान ही नहीं आ रही हैं और उनके इस लेटेस्ट लुक ने सभी को चौंका दिया है. लोग बार-बार इस फोटो को देख रहे हैं क्योंकि कोई भी विश्वास नहीं कर पा रहा है कि ये फोटो में उर्फी ही है.. 

गोवा पहुंचकर पहचान में ही नहीं आ रही हैं Urfi 

बता दें कि उर्फी जावेद इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पर काफी एक्टिव हैं. उर्फी ने पोस्ट तो नहीं लेकिन इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वो पहचान में ही नहीं आ रही हैं. बता दें कि उर्फी की इस फोटो में गोवा की लोकेशन है यानी ये फोटो उन्होंने इस खूबसूरत शहर में खींची है. फोटो में उर्फी ने जिस तरह के कपड़े पहने हुए हैं, वैसे कपड़े शायद ही वो कभी पहनती होंगी. 

हैरान करने वाला है Urfi Javed का ये लुक

बता दें कि इस फोटो में उर्फी ने एक साधारण टी-शर्ट पहनी हुई है, उनके बाल खुले हैं और चेहरे पर उन्होंने बड़े-बड़े काले चश्मे लगाए हुए हैं. उर्फी का यह लुक बिल्कुल सिंपल है और शायद इसलिए लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. गोवा जैसे शहर में, उर्फी जैसी हसीना इतने साधारण तरीके से तैयार हुई हैं, कि उनके लुक ने सभी को हैरान कर दिया है. उर्फी आमतौर पर हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में ही पब्लिक में नजर आती हैं

इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद का जो लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है, उसमें इस टीवी एक्ट्रेस ने कपड़े ही नहीं पहने हैं. बता दें कि कैमरे के सामने न्यूड होकर उर्फी ने सिर्फ एक कांच की प्लेट अपने आगे पकड़ी हुई है जिसपर ऐसी दो जगहों पर पेंट लगा हुआ है जिससे उर्फी के प्राइवेट पार्ट्स ढक जाएं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER