Urfi Javed News / रिवीलिंग कपड़े पहनने पर दुबई पुलिस की हिरासत में उर्फी जावेद? उर्फी ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्या हुआ

Vikrant Shekhawat : Dec 22, 2022, 06:05 PM
Urfi Javed News: फैशन डीवा उर्फी जावेद इन दिनों अपने दुबई ट्रिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दुबई पहुंचते ही एक तरफ उर्फी की तबीयत बिगड़ गई, तो वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उन्हें दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उर्फी के फैंस को इस खबर से जोर का झटका लगा था. अब एक्ट्रेस ने खुद इन वायरल खबरों का सच बताया है. 

क्या उर्फी को पुलिस ने पकड़ा?

उर्फी जावेद ने बताया कि दुबई पुलिस उनके सेट पर आई थी, लेकिन उनके रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से नहीं. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि वो लोग जिस लोकेशन पर शूट कर रहे थे, उसमें कुछ इश्यू हो गया था. इसी वजह से पुलिस सेट पर आई थी. 

जान से मारने की धमकी मिलने से डरीं उर्फी जावेद, पोस्ट लिखकर बयां किया दर्द

उर्फी जावेद ने कहा- पुलिस सेट पर शूट रोकने आई थी, क्योंकि लोकेशन में कुछ प्रॉब्लम हो गई थी. हमें शूटिंग करने के लिए टाइम लिमिट दी गई थी, क्योंकि शूट एक पब्लिक प्लेस पर हो रहा था. प्रोडक्शन टीम ने भी टाइम एक्सटेंड नहीं किया, जिसकी वजह से हमें वहां से जाना पड़ा. हमने बचा हुआ पार्ट अगले दिन शूट किया, तो मामला सुलझ गया था. पुलिस का सेट पर आने से मेरे रिवीलिंग कपड़ों से कोई लेना देना नहीं है. 

क्यों उड़ी उर्फी को पकड़ने की अफवाह?

दरअसल, बीते दिनों उर्फी जावेद के करीबी सूत्र ने ई टाइम्स को बताया था कि दुबई की सड़कों पर रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से एक्ट्रेस मुश्किल में फंस गई हैं. सूत्र ने कहा था- उर्फी ने खुद के बनाए हुए आउटफिट में दुबई में अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था. दुबई के लोगों को उर्फी का आउटफिट काफी रिवीलिंग लगा. उर्फी के आउटफिट में तो कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन उर्फी ने अपना वीडियो एक ओपन एरिया में शूट किया. दुबई नियमों के अनुसार उस जगह पर वैसे कपड़े पहनकर शूट करने की इजाजत नहीं है. अब पुलिस ने उर्फी से इस बारे में पूछताछ की है. देखते हैं कि आगे क्या होता है.

सूत्र ने आगे बताया था कि अभी दुबई पुलिस उर्फी से पूछताछ कर रही है. ऐसा भी हो सकता है कि वो इंडिया वापस आने के लिए उर्फी के टिकट्स पोस्टपोन कर दें. 

टेंशन में थे उर्फी के फैंस

हालांकि, इन सभी खबरों को उर्फी जावेद ने गलत बताया है. सेट पर पुलिस उर्फी जावेद के कपड़ों की वजह से नहीं आई थी. उर्फी के सच बताने के बाद उनके तमाम फैंस ने राहत की सांस ली है, क्योंकि फैंस उर्फी की सेफ्टी को लेकर काफी टेंशन में आ गए थे. 

उर्फी जावेद की बात करें तो वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी को उनके बोल्ड फैशन सेंस की वजह से कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. ट्रोलिंग के बाद उर्फी को रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से रेप और जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी हैं. कई लोग उनपर केस भी फाइल कर चुके हैं. लेकिन उर्फी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो वही पहनती हैं, जो उन्हें पसंद है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER