Bollywood / बिना मेकअप के थीं तो कैमरा देखकर मुंह छिपाने लगीं उर्फी जावेद

Zoom News : Sep 14, 2022, 07:35 PM
Uorfi Javed Viral Video: बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर नजर आईं। उर्फी जावेद पूरी तरह बिना मेकअप के थीं और कैमरे को देखकर वह भागने लगीं। उन्होंने फोन और हाथों से अपना चेहरा छिपाना शुरू कर दिया लेकिन जब पापाराजी ने पूछा कि उनके चेहरे पर क्या हुआ है तो उर्फी जावेद ने कहा कि उनका चेहरा ग्लो कर रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद बिना मेकअप के बहुत अनकंफर्टेबल फील कर रही थीं।

कैमरा देखकर भागने लगीं उर्फी जावेद

कुछ देर तक अपना चेहरा छिपाने और इधर-उधर भागने के बाद उर्फी जावेद ठहर गईं और फोटोग्राफर से बातें करनी लगीं। हालांकि उन्होंने कुछ ही सेकेंड के बाद फोटोग्राफर से कहा- चलो बस हो गया अब। इस पर फोटोग्राफर ने कैमरा बंद कर दिया। उर्फी जावेद ने जाने से पहले फोटोग्राफर से चाय के लिए पूछा जिस पर उन्होंने मना कर दिया।

ट्रोल बोले- पहली बार इसका वीडियो पसंद आया

पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर ढेरों यूजर्स ने कमेंट आए हैं। अपने आउटफिट और अपने बयानों को लेकर आए दिन ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'पैसे खत्म।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- पहली बार इसका कोई वीडियो पसंद आया है।

लोगों को पसंद आया उर्फी का नो मेकअप लुक

एक यूजर ने उर्फी जावेद के फोटोग्राफर से चाय के लिए पूछे जाने की बात पर लिखा- लड़की है तो क्यूट, पापाराजी से चाय के लिए पूछ रही है। बता दें कि ढेरों यूजर्स ने उर्फी जावेद के नो मेकअप लुक की तारीफ की है और लिखा है कि बिना मेकअप के वह ज्यादा अच्छी लग रही हैं। बता दें कि वीडियो में उर्फी जावेद सिर्फ काजल लगाए नजर आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER