Entertainment / जब उर्फी जावेद को प्रोड्यूसर ने दी थी धमकी, मांगे थे 40 लाख रुपये, एक्ट्रेस को आए थे सुसाइड के ख्याल

Zoom News : Oct 22, 2021, 06:41 AM
Entertainment | बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपना जलवा बिखेर चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया था।

निर्माता ने दी थी धमकी...

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने ई- टाइम्स से बातचीत की और ढेर सारे सवालों के जवाब दिए। इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए। ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें धमकी दी थी और 40 लाख रुपये की मांग की थी।

कई लोग मुझे पसंद नहीं करते...

उर्फी से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें गर्व महसूस होता है, जब उन्हें इतना प्यार मिलता है? इस पर उन्होंने कहा, 'ऐसे लोग हैं, जो मुझे और मेरी बिग बॉस की जर्नी को पसंद करते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी है,जो मुझे पसंद नहीं करते, लेकिन अगर कभी मिले तो मुंह पर गाली नहीं देंगे, जबकि सेल्फी और ऑटोग्राफ मांगेंगे। जैसे कई लोग शाहरुख को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन सामने आते ही सेल्फी के लिए दौड़ लगा देंगे।

कौन हैं उर्फी जावेद

गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER