बॉलीवुड / जब झूठ बोलकर उर्फी से साइन करा ली थी ‘वैसी वाली फिल्म’, रो-रोकर की थी शूटिंग

Zoom News : Nov 16, 2022, 11:27 PM
Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद आज फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं जिनकी बातें बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि हॉलीवुड वाले भी कर रहे हैं. अब हसीना का स्टाइल ही ऐसा है कि चर्चे होने बनते ही हैं लेकिन एक दौर वो भी था जब उर्फी को कोई नहीं जानता था वो इंडस्ट्री में नई थीं,  काम की तलाश में थीं और पेट भरने के लिए काम चाहती थीं. तब उन्हें झूठ बोलकर किसी ने एक वेब सीरीज साइन करवाई लेकिन जब सच्चाई उर्फी के सामने आई तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

उर्फी को बोला गया था झूठ 

उर्फी ने एक इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि फोन आने के बाद उन्होंने किसी वेब सीरीज के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था और वो उस रोल में सेलेक्ट भी हो गई थीं. तब उन्हें कहा गया था कि ये कोई बोल्ड सीरीज नहीं है और ना ही इसमें कोई इंटीमेट सीन होंगे लिहाजा उर्फी ने सीरीज साइन कर ली लेकिन जब इसकी शूटिंग शुरू हुई तब वो सीन्स के बारे में सुनकर दंग रह गईं. उन्हें इंटीमेट सीन्स करने के लिए मजबूर किया जाने लगा. मना किया तो डायरेक्टर, प्रोड्यूसर से उन्हें धमकियां मिलने लगीं. लिहाजा कुछ दिन रो धोकर उर्फी ने गुजारे लेकिन फिर हिम्मत दिखाकर उन्होंने कुछ ऐसा किया जो उन्हें काफी पहले ही कर देना चाहिए.

उर्फी ने कर दी थी पुलिस में शिकायत

उस वक्त उर्फी ने बहाना बनाकर शूटिंग पर आने से इंकार कर दिया और वो अपनी बहन के घर चली गईं लेकिन उस वक्त उनके घर में 8-10 लोग भेजे गए ताकि उर्फी को शूटिंग पर ले जा सके. जिससे उर्फी काफी डर गईं लिहाजा उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत जताई और वो पुलिस स्टेशन पहुंच गई. आखिरकार उन लोगों को अपनी गलती का अहसास हुआ और उर्फी से शिकायत वापस लेने की अपील की लिहाजा उन्हें सबक सिखाने के बाद उर्फी ने शिकायत वापस ले ली थी. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER