Entertainment / Bigg Boss 15 में होगी उर्फी जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री? मचेगा खूब धमाल

Zoom News : Nov 12, 2021, 09:52 PM
Entertainment | बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) के जलवे कम नहीं हो रहे हैं। आए दिन उर्फी जावेद अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं। बात की जाए बिग बॉस ओटीटी की तो यहां पर उर्फी को कम ही रहने को मिला। एक हफ्ते में ही मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उर्फी के इविक्शन ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। सोचिए अगर बिग बॉस 15 में उर्फी जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो जाए, तो कैसा होगा। घर में हो रहे हंगामे के बीच ही कंटेस्टेंट्स ने उर्फी जावेद को याद किया है। ऐसे में हो सकता है कि अगली वाइल्ड कार्ड एंट्री उनकी ही हो।  

लोगों को याद आईं उर्फी  

बिग बॉस 15 के घर का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओटीटी वाले कंटेस्टेंट्स उर्फी जावेद की पर्सनैलिटी को लेकर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। बात करते-करते निशांत भट्ट तुरंत उमर रियाज की टांग खींचने लगते हैं। 

करण ने भी खींची उमर की टांग  

 इतने में ही करण कुंद्रा कहते हैं कि उन्हें उनकी भाभी घर के अंदर चाहिए। इसके बाद निशांत भट्ट कहते हैं कि घर में उमरफी (UmarFi) तो होने ही चाहिए। ये बातें सुनकर बाकी घरवालें खूब हंसते हैं और उमर शरमाने लगते हैं।  

मेकर्स करवा सकते है एंट्री  

बिग बॉस 15 के मेकर्स इस समय कम टीआरपी की वजह से काफी परेशान है। राकेश बापट और अफसाना खान के जाने के बाद हो सकता है कि वो शो में उर्फी जावेद की एंट्री करवा ही दें। अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने ये साफ कहा भी है कि अभी उनके पास कोई काम नहीं है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER