Bollywood / टॉपलेस होकर उर्फी ने केवल चिपकाया फूल, यूजर्स बोले- अब क्या लपेट लिया?

Zoom News : Nov 04, 2022, 03:41 PM
Bollywood | उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन से हर बार हैरान कर देती हैं। वह फैशन के अलग-अलग तरीके खोज ही लाती हैं। उर्फी किसी भी चीज से अपनी ड्रेस तैयार कर सकती है। तार, ब्लेड, कांच, फूलों से लेकर पेंट तक से उन्होंने अपना बॉडी कवर किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है लेकिन इन सबके बीच उनके चाहने वालों की संख्या भी है तभी तो उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर लाखों की संख्या में कमेंट्स और लाइक्स आते हैं।

टॉपलेस हुईं उर्फी

उर्फी ने अब अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टॉपलेस होकर पोज दे रही हैं। उन्होंने केवल फूलों की मदद से फ्रंट कवर किया है। इसके साथ उर्फी ने ब्लैक कलर का पैंट पहना है। उर्फी ने अपने सिर पर भी कई सारे फूल चिपकाए हुए हैं जो प्लास्टिक के मालूम पड़ते हैं। बालों को उन्होंने पोनी किया है। उर्फी एक कोने में खड़ी हैं और बालों को झटकते हुए कैमरे की ओर देखती हैं। 

यूजर्स ने क्या कहा

उर्फी ने कैप्शन में बादल से बिजली कड़कने का इमोजी लगाया। एक यूजर पूछा, ‘अब क्या लपेटा है दीदी?’ एक ने लिखा, ‘हॉटी बेब।‘ एक यूजर लिखता है, ‘मुझे दया आती है आपकी ये हालत देखकर। आप परेशान  मत हो जब घर की सफाई करूंगा तो आपको अपने कुछ पुराने कपड़े भिजवा दूंगा।‘

म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले उर्फी का म्यूजिक वीडियो हाय हाय ये मजबूरी का रीमिक्स वर्जन रिलीज हुआ। यूट्यूब पर गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं कइयों ने गाने को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER