Urfi Javed Video / उर्फी जावेद ने बिना ब्रा के पहन लिया फ्रंट ओपन टॉप, फिर खेला ऐसा रिस्की खेल

Zoom News : Jul 18, 2022, 05:09 PM
Urfi Javed Video: बात जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) की आती है तो हर बार उनकी ड्रेसेज इमेजिनेशन से परे होती हैं. हर बार एक्ट्रेस अपनी पुरानी ड्रेस से भी ज्यादा बोल्ड पहनकर सामने आ जाती हैं और फैंस को सरप्राइज कर देती हैं. लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों के साथ ऐसा रिस्क लिया है कि जो उनके लिए मुसीबत भी बन सकता है. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर आगे से एक डागे से टॉप को बांध रखा है. इसके बाद ऐसा खेल खेला जो उनके लिए काफी रिस्की था. एक्ट्रेस के इस टॉप को पहनकर गेम खेलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर जगह उनकी इस ड्रेस के चर्चे हो रहे हैं.

ऑरेंज कपड़े से बनाया ऐसा टॉप

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऑरेंज कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहनी हुई हैं. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने ये टॉप ब्रालेस होकर पहना है. खास बात है कि उर्फी ने इस टॉप को आगे से पूरा ओपन किया हुआ है और फ्रंट से एक पतले से धागे से टॉप को बांधा हुआ है. इस बेहद बोल्ड और रिलीविंग टॉप के साथ उर्फी लो-वेस्ट जींस पहने हुई हैं.

एक गलती और...

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने टॉप को इतने पलते धागे से बांध रखा है कि उनकी एक चूक की वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती हैं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को आधा बांधा हुआ है और हॉफ ओपन किया है. इसके साथ ही सटल मेकअप में काफी अच्छी लग रही हैं.

स्नूकर खेलती आईं नजर

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) स्नूकर खेलती हुई दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- 'पूल को खेलने का सही तरीका.'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER