बॉलीवुड / उर्मिला मातोंडकर आज शिवसेना में होगी शामिल, उद्धव ठाकरे भी होंगे शामिल

Zoom News : Dec 01, 2020, 10:27 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज शिवसेना में शामिल हो रही हैं। इससे पहले 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ दी थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा कि मातोंडकर मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल होंगी।

ऐसे में माना जा रहा है कि 2019 की हार के बाद अब एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपनी सियासी पारी शुरू करने वाली हैं। उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने की जानकारी शिवसेना सांसद संजय राउत ने दी थी। जानकारी के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर 1 दिसंबर को दोपहर 12:30 बजे मातोश्री जाएंगी। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उर्मिला मुलाकात करेंगी और शिवसेना में शामिल होंगी।

दरअसल, उर्मिला मातोंडकर को शिवसेना विधान परिषद में भेजना चाहती हैं। हाल ही में राज्यपाल कोटे से विधान परिषद में नियुक्त किए जाने वाले 12 सदस्यों के नाम की लिस्ट महाविकास अघाड़ी सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सील बंद लिफाफे में सौंपी थी। इसमें शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर को अपने कोटे से उमीदवार बनाया है।

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर इससे पहले भी राजनीतिक पारी खेल चुकी हैं। उर्मिला लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला ने कांग्रेस की टिकट पर मुंबई उत्तर से चुनाव लड़ा था। हालांकि उर्मिला को हार का सामना करना पड़ा था और बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने उन्हें हरा दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER