Elvish Yadav News / नोएडा में कराता था रेव पार्टी, विदेशी लड़कियों की सप्लाई- एल्विश यादव पर FIR

Zoom News : Nov 03, 2023, 11:41 AM
Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. गौरव गुप्ता नाम के एक शख्स ने एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया. आरोप है कि एल्विश यादव अपने साथियों के साथ नोएडा में रेव पार्टी कराते थे और इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों का जहर इस्तेमाल किया जाता था. ये भी आरोप है कि पार्टी में विदेशी लड़कियों को बुलाया जाता था. इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी की भी खबर है, वहीं पुलिस इस केस में एल्विश को लेकर अभी जांच कर रही है. खबरों के मुताबिक संस्था पीपल फॉर एनिमल के गौरव गुप्ता ने ये केस किया है. आरोप है कि यूट्यूबर एल्विश नोएडा के फॉर्म हाउस में दूसरे साथियों के साथ सांपों के साथ वीडियो भी शूट कराते थे.

पुलिस के मुताबिक नोएडा पुलिस ने प्रतिबंधित सांपों का ज़हर सप्लाई करने वाले गैंग को लेकर छापेमेरी की थी और इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. एल्विश यादव पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. जिसमें रेव पार्टी में सांप का ज़हर और विदेशी लड़कियों को सप्लाई करने का आरोप शामिल है.

पुलिस ने जब गिरफ्तार 5 आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने यूट्यूबर एल्विश यादव को गैंग से जुड़े होने की बात कही. इतना ही नहीं इस गैंग के कब्जे से 9 सांप और सांपों का ज़हर मिला है. जिसमें 5 कोबरा और बाकी अलग-अलग प्रजाति के हैं. पुलिस का कहना है कि हमने मामला दर्ज किया है जिसमें एल्विश यादव का नाम है हालांकि अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके अलावा पुलिस ने पकड़े गए सांपों को वन विभाग के हवाले कर दिया.

बिग बॉस OTT 2 के विजेता बने थे एल्विश

बता दें कि एल्विश ने बिग बॉस OTT 2 का खिताब अपने नाम किया था. इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाला शो का विनर बना हो.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER