सुशांत सिंह / सुशांत की खबर से सदमें में वाणी कपूर, बोलीं मैं अपने पहले...

News Helpline : Jun 15, 2020, 12:59 PM
Mumbai | फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत के निधन की खबर सुन हर कोई हैरान है। 

 

वही बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी सुशांत सिंह के मृत्यु की खबर सुनकर सदमें में है। वाणी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वो अपने फर्स्ट को-स्टार को बहुत याद करेंगी। 

 

दरअसल वाणी कपूर ने अपना डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही किया था। 'शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपने को-स्टार को यादकर दो पोस्ट शेयर किए हैं और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। 

 

वाणी ने अपने पहले पोस्ट में सुशांत की एक ब्लैक एंड व्हाइट मुस्कुराते हुए फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, "तुम्हारे साथ मेरी पहली मुलाकात मुझे याद है, और वहाँ तुम एक ऐसे व्यक्ति थे जिसने मुझे देखकर स्माइल की और मेरी मदद भी की। मेरा पहले को-स्टार! अभी भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा है और मैं सदमे में हूं। मैं तुम्हें एक खुश और मजाकिया व्यक्ति के रूप में जानती थी। काश इसे बदलने के लिए मैं कुछ कर पाती। मैं तुम्हें याद करने वाली हूँ। दुबारा तुम्हारे साथ काम करने के मौके को मिस करूंगी। मैं तुम्हारी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करूंगी।"

 

वाणी ने अपने दूसरे पोस्ट में अपनी और सुशांत की साथ में फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरे फर्स्ट को-स्टार। यह बहुत ही दिल दहला देने वाला है। बहुत सारा प्यार..... रिप।"

 

हालांकि उन्होंने किस वजह से इतना बड़ा कदम उठाया ये साफ नहीं हो पाया है। पुलिस छानबीन में लगी हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER