Bollywood / करण जौहर को लेकर वरुण धवन बोले- यंग लोगों के साथ पसंद करते हैंगआउट

Zoom News : Jun 21, 2022, 08:01 PM
Bollywood | वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया जा रहा है। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और रिलीज से पहले वरुण ने करण जौहर को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि आप भी सुनकर थोड़े हैरान हो जाएंगे। दरअसल, वरुण फिल्म की बाकी स्टार कास्ट अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान सभी ने बताया कि कैसे फिल्म में पॉप कल्चर है और ये सब करण जौहर की वजह से हुआ। इसी बारे में बात करते-करते वरुण कहते हैं कि करण को यंग लोगों के साथ हैंगआउट करने का मन करता है।

करण को लेकर खोला राज

वरुण ने दरअसल, बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, 'करण जौहर यंग लोगों के साथ हैंगआउट करना पसंद करते हैं। वह अनन्या पांडे, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर के साख डिनर पर जाते हैं। कियारा फिर आगे कहती हैं, करण और भी यंग लोगों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं जैसे शनाया कपूर और सुहाना खान।'

वरुण ने समझाया

वरुण फिर आगे कहते हैं, 'करण अब हमारे साथ हैंगआउट नहीं करते हैं। वह कहते हैं कि तुम स्कूल स्टूडेंट्स थे। लेकिन अब तुम पास्ट हो और मुझे अब नए बच्चे चाहिए तो इसलिए वह अब बच्चों के साथ हैंगआउट करते हैं। मैंने उनसे कहा कि ये अजीब लगता है, आप बड़े हो तो बड़ों के साथ ही हैंगआउट करो।'

नीतू फिर मजाक करते हुए कहती हैं कि शायद ही करण मुझे और अनिल कपूर को हैंगआउट करने के लिए कभी कहेंगे। अनिल फिर कहते हैं, हम जाना भी नहीं चाहते। अनिल की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं।

बता दें कि वरुण ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। वरुण के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली। इसके बाद वरुण ने करण द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्में हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कलंक फिल्मों में काम किया है। अब दोनों की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज होने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER