Viral News / वरुण धवन ने लिए नताशा दलाल के साथ सात फेरे, फोटो शेयर कर कहा- जिंदगी भर का प्यार ऑफिशियल हो गया

Zoom News : Jan 25, 2021, 06:54 AM
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की है। दंपति ने अलीबाग में स्थित द मेंशन हाउस में सात फेरे लिए। फैंस काफी समय से शादी की तस्वीरों के लिए बेताब थे। आखिरकार, इंतजार की घड़ियां खत्म हो गईं। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीरें बाहर हैं। जोड़े बेहद खूबसूरत लुक में नजर आते हैं।

दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। शादी के दौरान इस जोड़े की तस्वीर सामने आई है। वरुण धवन ने अपनी शादी की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इससे पहले भी वरुण धवन और नताशा दलाल के विवाह स्थल के अंदर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में संगीत सेरेमनी के बारे में बताया जा रहा था। इस दौरान वरुण धवन काफी उत्साहित दिखे

इसके अलावा संगीत समारोह से नताशा दलाल की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी वायरल हुई थी। इस दौरान नताशा को सिल्वर आउटफिट में डेसिंग पोज देते हुए देखा गया।

आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी पहुंचे हैं। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और जोया मोरानी वरुण-नताशा की भव्य शादी का हिस्सा हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण कई लोगों को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है। लेकिन शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन की भी तैयारी है। इसमें फिल्म उद्योग से जुड़े कई सितारों के शामिल होने की संभावना है।

कुछ समय पहले डेविड धवन के भाई अनिल धवन ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि वरुण और नताशा की शादी पहले से ही नियोजित थी लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि वरुण धवन अपनी पीढ़ी के अंतिम व्यक्ति हैं जो अपने परिवार में शादी कर रहे हैं। उनसे पहले सभी की शादी हो चुकी है। इस वजह से भी यह शादी परिवार के लिए बेहद खास है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER