Jugjugg Jeeyo OTT Release / Varun-Kiara की फिल्म ने ओटीटी पर आकर फैंस को किया हैरान, जानें क्या है वजह

Zoom News : Jul 23, 2022, 05:30 PM
Jugjugg Jeeyo OTT Release: फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) पिछले महीने की 24 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, शुक्रवार यानी बीते कल अमेजन प्राइम (Amazon Prime) ने फैंस को सरप्राइज दिया है. दरअसल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की फिल्म 'जुग जुग जियो' अचानक 22 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई. आपको बता दें कि इस बारे में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने पहले से कोई अनाउंसमेंट नहीं की थी. ऐसे में दर्शकों के लिए ये एक बड़ा सरप्राइज था. फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 73 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'जुग जुग जियो' ने अपने ओपनिंग डे पर 9.28 करोड़ का कारोबार किया था. 

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म

हालांकि, हर कोई सोच रहा है कि आखिर अमेजन प्राइम ने अचान‍क इस फिल्‍म को क्‍यों रिलीज कर दिया. आपको बता दें कि 23-24 जुलाई को अमेजन प्राइम डे (Amazon Prime Day) सेलिब्रेट होगा. ऐसे में ये प्‍लेटफॉर्म अपने सब्‍सक्राइबर्स को गिफ्ट देना चाहता था. प्‍लेटफॉर्म ये पहले ही अनाउंस कर चुका था कि प्राइम डे के खास मौके पर कुछ फिल्मों की स्ट्रीमिंग होगी. 

ऐसी है जुग जुग जियो की कहानी

'जुग जुग जियो' की कहानी पटियाला में रहने वाले परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर के बेटे वरुण धवन हैं और कियारा वरुण की पत्नी की भूमिका में हैं. हालांकि, दोनों की शादी के बाद प्रॉब्लम्स शुरू हो जाती हैं. इतना ही नहीं नौबत तलाक तक पहुंच जाती है. कह सकते हैं कि फिल्म की कहानी शादी के बाद की प्रॉब्लम्स को दिखाई है. फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी अहम भूमिका में हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER