बॉलीवुड / कटरीना की फोन भूत देखकर पति विकी ने तुरंत दे दिया अपना रिव्यू, जानें

Vikrant Shekhawat : Nov 01, 2022, 05:19 PM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत रिलीज के लिए तैयार है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और अब तक इसके ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तीनों स्टार कास्ट फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म को गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं रवि शंकरन और जसविंदर सिंह इसके राइटर हैं। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार कटरीना, सिद्धांत और ईशान साथ में काम कर रहे हैं। 

थिएटर पर यह फिल्म 4 नवंबर को दस्तक देगी। सोमवार शाम को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे। कटरीना के पति और एक्टर विकी कौशल ने भी फिल्म देखी और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू दिया है।

विकी का रिव्यू

विकी ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, 'फुल फ्रंट पर आकर मस्ती और पागलपन है ये फिल्म। जाइए अपने पास के थिएटर्स में जाकर हंसे।' इसके बाद विकी ने सभी स्टार कास्ट को टैग किया है। वहीं कटरीना का नाम लिखते हुए उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

बता दें कि फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले कटरीना ने हैलोवीन लुक में फोटोशूट पहना था। इतना ही नहीं इस दौरान उनके फोटोशूट में विकी कौशल ने भी उनकी मदद की थी। विकी इस दौरान कटरीना को बता रहे थे कि उन्हें कैसे पोज देने हैं। दोनों के इस दौरान के वीडियोज को काफी पसंद किया गया। फैंस कमेंट कर रहे थे कि ऐसा पति होना चाहिए जो हमेशा आपकी मदद करे।

कटरीना की अपकमिंग फिल्म

कटरीना की बाकी फिल्मों की बात करें तो वह अब इसके अलावा टाइगर 3, मैरी क्रिसमस और जी ले जरा में नजर आएंगे। टाइगर 3 में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। मैरी क्रिसमस फिल्म में वह विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। तो वही जी ले जरा में वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

विकी की फिल्में

वहीं विकी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह गोविंदा मेरा नाम और सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। गोविंदा मेरा नाम में वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे तो वहीं सारा अली खान के साथ वह जिस फिल्म में नजर आएंगे उसके नाम की अभी अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER