बॉलीवुड / विक्की कौशल ने 'सरदार उधम' के लिए अपनी पीठ पर प्रोस्थेटिक घाव की तस्वीर की शेयर

Zoom News : Oct 20, 2021, 07:55 AM
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इनदिनों अपनी फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. फिल्म में एक्टर के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है. विक्की भी इस कैरेक्टर से खुद को भावनात्म रूप से जोड़ पाए हैं और इंटरव्यूज में उन्होंने अपने इस रोल के बारे में विस्तार से बात की है. अब एक्टर ने शूटिंग के दौरान की अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे जख्मी नजर आ रहे हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के लिए विक्की ने कितनी डेडिकेशन  दिखाई है.

विक्की कौशल ने शेयर की सेट से अपनी अनसीन फोटो

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने बैक की फोटो शेयर की है जिसमें उनकी पीठ खून से लहुलुहान नजर आ रही है. उनके शरीर पर घाव के और कोड़े पड़ने से बनी लकीर के कई सारे निशान दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- कट्स देट डिड नॉट मेक दा कट. #SardarUdham @pgorshenin. बता दें कि विक्की की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और एक स्वतंत्रता सेनानी पर बनी फिल्म में जिस तरह से लीड रोल प्ले किया है उसकी हर तरफ वाहवाही हो रही है.

फिल्म में जलियांवाला बाग नरसंहार के सीन को फिर से रिक्रिएट किया गया है. ये फिल्म का अहम हिस्सा भी है. विक्की कौशल ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके लिए जलियांवाला बाग सीन को शूट करना सबसे दर्दनाक था. इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें कभी-कभी नींद भी नहीं आती थी. फिल्म को लेकर विक्की काफी इमोशनल हैं और फैंस भी इस मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER