Katrina Kaif-Vicky Kaushal Lohri Celebration / शादी के बाद विक्की-कटरीना की पहली लोहड़ी, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

Zoom News : Jan 14, 2022, 09:21 AM
बॉलीवुड की ट्रेंडिंग जोड़ियों में शामिल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी धूमधाम से मनाई. क्योंकि विक्की कौशल पंजाबी हैं, तो लोहड़ी का जश्न जोर शोर से मनना ही था. ऊपर से वे दोनों न्यूलीमैरिड कपल हैं. कटरीना-विक्की के इस लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं.

दोनों एक्टर्स ने फैंस को लोहड़ी की लख लख वधाईयां देते हुए अपनी साथ में तस्वीरें शेयर की हैं. अगर आप विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी के फैन हैं, तो ये तस्वीरें आपका दिन बना देंगी. दोनों को साथ में खुश देख आपके दिल से उनके लिए दुआ निकलेगी.

 तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को गले से लगाए खड़े हैं. दोनों कैजुअल लुक में हैं. कटरीना कैफ ने रेड कलर का सूट, जूती, जैकेट पहनी है. वहीं विक्की कौशल टी-शर्ट पायजामा और जैकेट में नजर आए.

दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है. ये तस्वीरें साफ बताती हैं कि कपल कितना खुश है. दोनों की मिलियन डॉलर स्माइल देख आपकी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. कपल की ये ड्रीमी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फोटोज में सामने लोहड़ी जल रही है. विक्की-कटरीना इस मोमेंट को जमकर एंजॉय कर रहे हैं. वे एक-दूजे में खोए हुए हैं. विक्की-कटरीना की इन तस्वीरों पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. लोग उन्हें रिटर्न में लोहड़ी की बधाई दे रहे हैं.

दोनों की जोड़ी को फैंस ने माशाअल्लाह बताया है. लोगों का ये भी कहना है कि उनकी ये नेचुरल तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं. विक्की कटरीना के फैंस के लिए ये तस्वीरें किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं हैं. 

 पहली लोहड़ी से पहले कपल ने पिछले दिनों क्रिसमस भी साथ में सेलिब्रेट किया था. साथ में क्रिसमस सेलिब्रेशन की कटरीना ने तस्वीर शेयर की थी. जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में दिखा. दोनों ने एक दूसरे को गले से लगाया हुआ था.

विक्की कटरीना की शादी 2021 की सबसे बड़ी हाईलाइट रही. कपल ने 9 दिसंबर को शादी की. उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस को वेडिंग गोल्स दिए. कपल को साथ में देख फैंस उनके लिए काफी खुश हैं. 

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER