दरभंगा / सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने की ASI की जमकर पिटाई

Zoom News : Feb 05, 2021, 12:56 PM
बिहार के दरभंगा से वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक पुलिसवाले को पीटा जा रहा है। यह घटना देर शाम की है। बताया जा रहा है कि एक साइकिल सवार को पुलिस की जीप ने टक्कर मार दी और वह घायल हो गया। मौके पर मौजूद गांव के एएसआई ने कहर बरपाया और उसकी जमकर पिटाई की। घायल व्यक्ति को सीएचसी केवटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ समय बाद स्थानीय ग्रामीण भी वहां पहुंच गए और एएसआई चिरंजीव तिवारी के साथ मारपीट शुरू कर दी, फिर लात घूसों से उसकी पिटाई की। इस दौरान, एएसआई ग्रामीणों से हाथ मिला कर खुद को बचाने की कोशिश करता रहा। लेकिन ग्रामीणों ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिसकर्मी के सड़क पर गिरने के बावजूद लोग उसकी पिटाई करते रहे।

वहीं, कुछ स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घायल व्यक्ति की पहचान संजय चौपाल के रूप में हुई है, जो लालगंज, केवटी का निवासी है और सब्जी खरीदकर घर लौट रहा था। तब पुलिस जीप ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी, फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

वीडियो वायरल होने के बाद दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने घटना की पुष्टि की और कहा कि एएसआई के साथ मारपीट करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि वीडियो देखने से सात से आठ लोगों की पहचान स्पष्ट होती है। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER