विनोद चोपड़ा पर आरोप / चेतन भगत ने विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया आरोप कहा मुझे सुसाइड के करीब पहुंचाया

Zoom News : Jul 22, 2020, 06:32 PM
By News Helpline . Mumbai | पिछले लगभग एक महीने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हडकंप मचा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोग एक-दूसरे पर आरोप लगा रहें हैं। सोशल मीडिया पर जमकर बहस छिड़ी हुई है। पिछले लगभग एक महीने से सोशल मीडिया, सोशल मीडिया नहीं रहकर बल्कि युद्ध का मैदान हो गया है। 

 

हाल ही में राइटर चेतन भगत ने सुशांत की अपकमिंग फिल्म "दिल बेचारा" को लेकर एक ट्वीट किया कि फिल्म क्रिटिक्स फिल्म के बारे में कुछ भी लिखते समय ओवरस्मार्ट ना बनें और सोच समझकर ही लिखें, और फिर तभी से सोशल मीडिया पर फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से बहस छिड़ हुई है। 

 

चेतन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होगी। मैं क्रिटिक्स से कहना चाहूंगा कि समझदारी से लिखें। ओवरस्मार्ट न बनें। बेकार चीजें न लिखें। समझदार बनें। ट्रिक्स का इस्तेमाल न करें। आपने वैसे ही कई जिंदगियां बर्बाद कर दी हैं। अब रुकिए। हम लोग देख रहे हैं।"

 

चेतन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने लिखा, "हर बार जब आप सोचते हैं कि इंसान की सोच- समझ का स्तर इससे ज्यादा नीचे नहीं गिरेगा, मगर अफसोस वो गिर जाता है।"

 

अनुपमा के इस ट्वीट का जवाब चेतन ने बड़ी ही बेबाकी से दिया है और ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चेतन ने अनुपमा को मुहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, "मैम, जब आपके पति ने मुझे सबके सामने धमकाया था, और बिना शर्म के मेरा सारा क्रेडिट ले लिया था। मेरे पूछे जाने पर भी मुझे फिल्म 3 इडियट्स में क्रेडिट देने से इनकार कर दिया था और मुझे सुसाइड तक करने के लिए मजबूर कर दिया था, उस समय आप सिर्फ तमाशा देख रही थीं। उस समय आपकी सोच-समझ का स्तर कहां था।"

 

हालांकि अनुपमा ने चेतन के इस ट्वीट का जवाब अभी नहीं दिया है। वही बता दें ट्विटर पर कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के बीच भी बहस हो रहीं हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER