Bollywood / विद्युत् जमवाल 'इश्क़' मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आये

Zoom News : Jul 28, 2020, 03:13 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- मुम्बई | वह हॉटनेस को रेडीफाइन करते हैं , उनकी फिसिक , उनकी टोंड बॉडी और फिटनेस रेजीम के लोग दीवाने हैं , वह बॉलीवुड के न्यू ऐज एक्शन हीरो है , कंट्री बॉय जिन्हे दुनिया के '10 लोग जिनसे आप पंगा नहीं लेना चाहेंगे की लिस्ट में शामिल किया गया है , हम बात कर रहे है विद्युत् जामवाल   की।  विद्युत् जल्दी ही इश्क़ मैगज़ीन के अगस्त इशू के कवर पेज पर  नजर आने वाले हैं।


विद्युत् ने  उस कवर पेज की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की और तब से उनकी फीमेल फैंस तो मानो क्रेजी हो गयी हैं। विद्युत् तीन साल की उम्र से कलरीपायट्टु , इंडियन मार्शल आर्ट्स को फॉलो कर रहे है और इस वजह से उनकी बॉडी इतनी फिट हैं। इस कवर पेज पर भी वह बेहद हैंडसम और गुड लुकिंग लग रहे हैं।


विद्युत् ने हाल ही में इंडस्ट्री के खिलाफ आवाज़ उठायी थी जब उन्हें उनकी खुद की फिल्म 'खुदा हाफ़िज़' की रिलीज़ डेट की प्रेस कांफ्रेंस में बुलाया नहीं गया था। विद्युत् के एक ट्वीट ने ज़ाहिर  कर  दिया था की  छोटे और टैलेंटेड एक्टर्स को इंडस्ट्री में निरंतर जगह बनाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है और उन्हें बड़े नामो के सामने कोई अहमियत नहीं दी जाती भले ही उन्होंने कितनी हिट फिल्म्स दे दी हो।


वर्कफ़्रंट पर, विद्युत् की दो फिल्में जल्दी ही ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली हैं। इनमे से एक है 'यारा' जो की 30 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी और दूसरी है 'खुदा हाफ़िज़' जो की 14 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।


'यारा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे तिग्मांशु धुलिया ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म की कहानी चार दोस्तों के उतार चढ़ाव पर आधारित है जो भारत नेपाल के बॉर्डर के इर्द गिर्द ऑपरेशन्स करते हैं। फिल्म में अमित साध , श्रुति हसन , विजय वर्मा, संजय मिश्रा  और केन्नी बसुमतारी भी नजर आएंगे।


'खुदा हाफ़िज़' फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ और उसको लोगों ने पसंद किया है. फिल्म सच्ची घटनाओ पर आधारित एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसे फारूक कबीर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय , अनु कपूर , आहना कुमरा और शिव पंडित भी नजर आने वाले हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER